मनोरंजन

शोहरत मिलते ही आयुष्मान खुराना ने कर लिया था GF से ब्रेकअप, फिर…

आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप पिछले 21 वर्ष से एक-दूसरे के साथ हैं. हालांकि, इन 21 वर्षों में उनकी जीवन में बहुत कुछ हुआ. एक बार तो आयुष्मान ने कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ते समय ताहिर का साथ छोड़ दिया था. जी हां, इस बात का खुलासा स्वयं आयुष्मान ने किया है. आयुष्मान ने कहा कि कामयाबी उनके सिर चढ़ गई थी. पढ़िए क्या कहे आयुष्मान.

क्या कहे आयुष्मान?

आयुष्मान ने मैशेबल इण्डिया को दिए साक्षात्कार में कहा, “जब आप 16-17 वर्ष के होते हो तब फेम से डील करना बहुत कठिन होता है. मुझे याद है जब मैंने ‘रोडीज’ का दूसरे सीजन जीत लिया था तब मैं चंडीगढ़ का सबसे फेमस लड़का बन गया था. मुझे बहुत सारी लड़कियों का अटेंशन मिलने लगा था इसलिए मैंने अपनी गर्लफ्रेंड (ताहिर) से ब्रेकअप कर लिया था. मैंने उससे बोला था, ‘देखो मुझे बहुत अटेंशन मिल रही है, मुझे अब जीवन जीनी है.’ लेकिन, छह महीने के बाद मुझे समझ आया और मैं वापस उसके पास गया. मैंने कहा, ‘मैं ये नहीं कर सकता, मैं ‘ब*****’ नहीं हो सकता.

डेब्यू फिल्म के बार आ गई थी विवाह में खटास

जहां आयुष्मान ने पहली बार फेम मिलने के बाद आई समस्याओं पर बात की. वहीं ताहिरा ने कुछ टाइम पहले आयुष्मान के दूसरी बार फेम हासिल करने के बाद आईं समस्याओं पर बात की थी. ताहिरा ने कहा था कि आयुष्मान की डेब्यू फिल्म ‘विकी डोनर’ की रिलीज के बाद उनकी विवाह में खटास आ गई थी. ताहिरा ने स्पॉटबॉय को दिए साक्षात्कार में बोला था, “मुझे उनके स्क्रीन पर किस करने से परेशानी थी. मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं यहां प्रेग्नेंसी की वजह से दिन-ब-दिन मोटी होती जा रही हूं और वो वहां अपनी जीवन जी रहा है. लड़कियों के साथ रोमांस कर रहा है. ये ऑनस्क्रीन किस भी क्या बला है! हम दोनों बहुत छोटे थे. उसके पास मुझे साथ ले जाने का समय और संयम नहीं था और मेरे पास समझने का संयम नहीं था.

कई बार मानी हार

ताहिरा ने आगे बोला था, ‘इस दौरान मैंने कई बार हार मानी, लेकिन उसने हार नहीं मानी. वह हार नहीं मानते थे, लेकिन चीजें ठीक भी नहीं करते थे. फिर देखो धीरे-धीरे समय के साथ चीजें ठीक होती चली गईं. हम दोनों बड़े हुए, एक-दूसरे को समझने लगे और आज हम दोनों एक-दूसरे के साथ खड़े हैं.

 

Related Articles

Back to top button