मनोरंजन

शॉर्ट्स पहनकर मंदिर पहुंचीं अंकिता, देखकर भड़के लोग, बोले…

टीवी के बाद अब मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की प्रयास में जुटीं अंकिता लोखंडे एक बार फिर चर्चा में हैं. पिछले दिनों अंकिता BIGG BOSS 17 को लेकर चर्चा में थीं, शो में वह अपने बिजनेसमैन पति विक्की जैन के साथ पहुंची थीं. रियेलिटी शो में दोनों के बीच लगातार खिट-पिट देखने को मिली. अब अंकिता अपने एक लेटेस्ट वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. इस वीडियो में अदाकारा को शॉर्ट्स पहने एक मंदिर के बाहर देखा जा सकता है. शॉर्ट्स पहनकर मंदिर जाने पर अंकिता लोखंडे खूब ट्रोल हो रही हैं.

https://www.instagram.com/reel/C6_iRdayFe6/?utm_source=ig_web_copy_link

मंदिर के बाहर शॉर्ट्स पहने दिखीं अंकिता लोखंडे

मुंबई में एक मंदिर से बाहर निकलते हुए अंकिता का एक वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर साझा किया. वीडियो में अंकिता ने बैगी टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहना हुआ था और माथे पर नारंगी रंग का तिलक लगाया हुआ था. वहीं अदाकारा ने अपने एक हाथ में प्लास्टर चढ़वाया था, जिसके बारे में उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि उनके हाथ में चोट लगी है.

मंदिर में शॉर्ट्स पहनने पर ट्रोल हुईं अंकिता

अब अंकिता शॉर्ट्स पहनकर मंदिर जाने के अपने निर्णय को लेकर ट्रोल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को अदाकारा का यूं छोटे कपड़े पहनकर मंदिर जाना रास नहीं आया और अदाकारा को निशाने पर लेना प्रारम्भ कर दिया. वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा- ‘क्या कपड़े पहने हैं.‘ एक अन्य ने लिखा- ‘मंदिर में ऐसे कपड़े पहनकर कौन आता है?’ एक और यूजर ने लिखा- ‘संस्कार कहां गए इनके?’

ट्रोल्स पर साधा था निशाना

कुछ दिनों पहले अंकिता लोखंडे के कुछ डांस वीडियो वायरल हुए थे, जिसे लेकर उनका मजाक भी बनाया गया. अंकिता ने ने कुछ यूजर्स को अपनी मेंटल हेल्थ पर कमेंट करने को लेकर निशाना साधा था. अपने इंस्टाग्राम पर अंकिता ने लिखा- ‘हां, मैं डांस करना एंजॉय करती हूं. मुझे स्पष्टवादी होना पसंद है. हां, मैं अपने भीतर के बच्चे को जीवित रखती हूं. आपका बहुत-बहुत धन्यवाद.

Related Articles

Back to top button