मनोरंजन

शेखर सुमन ने भंसाली के गुस्से के बारे में बात करते हुए कहा…

संजय लीला भंसाली इन दिनों वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. इस सीरीज के जरिए भंसाली ओटीटी प्लेटफार्म पर डेब्यू कर रहे हैं. संजय लीला भंसाली के बारे में माना जाता है कि वो टास्क मास्टर हैं. और, शूटिंग के दौरान खूब गुस्सा करते हैं. इस सीरीज में जुल्फिकार अहमद की किरदार निभा रहे शेखर सुमन ने भंसाली के गुस्से के बारे में बात करते हुए बोला कि उन्हें गुस्सा होने का पूरा अधिकार है.

हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान शेखर सुमन ने संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया. शेखर सुमन ने संजय लीला भंसाली के गुस्से पर बात करते हुए कहा, ‘अगर वह गुस्सैल हैं तो इससे क्या फर्क पड़ता है. उन्हें गुस्सा होने का पूरा अधिकार है. किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले यह जान लेना महत्वपूर्ण है कि उन्हें गुस्सा क्यों आता है?

शेखर सुमन ने बोला – ‘जो आदमी काम में परफेक्ट होता है, उसे गुस्सा आता ही है. क्योंकि जब कोई चीज उसके मुताबिक नहीं होती, तो वह किसी के प्रति अधीर हो जाता है. के आसिफ, मेहबूब खान और राज कपूर का भी रवैया ठीक वैसा ही था. वे अपने कला में माहिर थे और गुस्सैल भी थे.

वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में शेखर सुमन के बेटे शोध सुमन ने भी काम किया है. इस सीरीज में शोध सुमन ने जोरावर अली खान का रोल निभाया है. शेखर सुमन ने बोला – ‘अध्ययन को अपनी गलतियों से बहुत डर लगता है. एक दिन भंसाली ने उर्दू के ठीक उच्चारण ना होने की वजह से शोध को डांटते हुए बोला कि तुम्हारे पिताजी ने तुम्हें सिखाया था, है ना ? यदि कोई ठीक काम के लिए गुस्सा करता है तो उसका गुस्सा करना सही है.

हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान संजय लीला भंसाली ने स्वयं को गुस्सैल और टास्क मास्टर कहे जाने पर अपनी खामोशी तोड़ते हुए बोला था – ‘ना मैं गुस्से वाला हूं और ना ही टास्क मास्टर नहीं हूं. मीडिया ने मेरे बारे में ऐसी छवि बना दी है कि मेरे साथ काम करना कठिन है.

 

Related Articles

Back to top button