मनोरंजन

शाहरुख-सलमान के साथ जल्द ही फिल्म करेंगे आमिर खान, बोले…

आमिर खान हाल ही में ‘द ग्रेट भारतीय कपिल शो’ में नजर आए थे. उन्होंने शो में अपने जीवन के कई किस्से बताए. कपिल शर्मा ने इस एपिसोड का बिहाइन्ड द सीन वीडियो (BTS) शेयर किया है. ऑडियंस में बैठे एक आदमी ने आमिर से प्रश्न किया कि वो शाहरुख-सलमान के साथ फिल्म कब करेंगे. इस पर आमिर ने कहा- आपने मेरे मन की बात छीन ली. कुछ दिनों पहले ही मैंने शाहरुख और सलमान से इस बारे में बात की थी. मैंने सलमान-शाहरुख से बोला कि हमें एक फिल्म तो साथ में करनी ही चाहिए. यदि हमने एक फिल्म साथ में नहीं की तो ये हमारे फैंस के साथ गलत होगा.

आमिर ने कहा- हम तीनों ही फिल्म करने के लिए तैयार हैं. बस एक अच्छी स्टोरी का प्रतीक्षा है. उन्होंने कहा कि हाल ही में सलमान उनके घर आए थे. आमिर इस एपिसोड में जो जीन्स पहनकर आए हैं, वो जीन्स सलमान उनके लिए लेकर आए थे. उन्होंने बोला कि सलमान अक्सर उनके लिए कपड़े लेकर आया करते हैं.

वहीं एक दूसरे आदमी ने 59 वर्ष की उम्र में यंग दिखने के लिए आमिर की प्रशंसा करते हुए उनके फिटनेस का राज पूछा. इस पर आमिर ने कहा- इसमें मेरा कोई हाथ नहीं है. इसका क्रेडिट मैं स्वयं को नहीं देता हूं. क्योंकि मैं ऐसा कुछ भी स्पेशल नहीं करता हूं.

उन्होंने कहा- मेरे अब्बा जान के जीन अच्छे थे. इसमें मैं किसी तरह के क्रेडिट का हकदार नहीं हूं. मैं वर्कआउट नहीं करता हूं ना ही अपने चेहरे पर कोई क्रीम लगाता हूं. दरअसल, जब मैं अभिनेता बना तो मुझे पता चला कि शैम्पू क्या होता है, नहीं तो मैं हर चीज के लिए साबुन का इस्तेमाल करता था. मैं स्वयं को अच्छा दिखाने के लिए एक भी काम नहीं करता. जब कोई फिल्म आती है तो मैं उस फिल्म के लिए अपने शरीर पर काम करता हूं. मैं बहुत आलसी हूं. मैं कुछ नहीं करता.

ऑडियंस में बैठे एक और आदमी ने आमिर से पूछा फिल्में ना चलने पर जब आप निराश होते हैं, तो क्या करते हैं? इस पर आमिर ने कहा- मैं अपनी गलतियों से सीखता हूं. मेरी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ नहीं चली हम सबको बहुत बुरा लगा. हमने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की थी, लेकिन दर्शकों को कुछ कमी लगी होगी.

आमिर ने बोला कि वो सबसे अधिक अपनी गलतियों से ही सीखते हैं. उन्होंने अपनी लाइफ में सबसे अधिक अपनी हार से सीखा है. उन्होंने कहा- मैं अपनी अगली फिल्म में ऐसी कोई गलती नहीं दोहराऊंगा.

Related Articles

Back to top button