मनोरंजन

शादी के बाद हुए बदलाव पर बोले अरबाज खान

अरबाज खान अपनी दूसरी विवाह के बाद से लगातार चर्चा में हैं. इसी बीच उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि शूरा खान से विवाह के बाद पैपराजी के लिए उनका व्यवहार पहले से बेहतर हुआ है. अरबाज खान ने कहा- विवाह के बाद से मैं प्रोफेशनल से अधिक पर्सनल कारणों से सुर्खियों में हूं.अरबाज ये एक्सेप्ट करते हैं कि विवाह ने उन्हें पैपराजी के साथ पहले की तुलना में अधिक मिलनसार बना दिया है. उन्होंने बोला कि 10-15 वर्ष पहले पैपराजी का इतना चलन नहीं था. ये पिछले कुछ वर्ष में बहुत तेजी से बढ़ा है.

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने बोला कि वह यह सोचकर पैपराजी से थोड़ा अनकम्फर्टेबल थे कि जब वो अपने पर्सनल स्थान पर होंगे तो पैप्स उन्हें पकड़ लेंगे. उन्होंने कहा- मैं यह नहीं कहूंगा कि मुझे उनसे नफरत थी, लेकिन हां, जब तक मेरा दिन अच्छा नहीं गुजर रहा था, मैं उतना मिलनसार नहीं था.

पैपराजी के साथ अच्छा व्यवहार करना चाहिए- अरबाज

अरबाज कहते हैं कि पैपराजी हमारे जीवन का अहम हिस्सा हैं. उनसे आप भाग नहीं सकते हैं. हमें ये एक्सेप्ट करके उनके साथ अच्छा व्यवहार करना चाहिए. अरबाज ने बोला कि आपको पसंद हो या ना हो पैप्स अपना काम करते रहेंगे.अरबाज और शूरा की विवाह 24 दिसंबर को बहन अर्पिता के घर पर ही हुई थी. कपल ने अपनी विवाह में फैमिली मेंबर्स और कुछ खास दोस्तों को ही इनवाइट किया था. वहीं विवाह के बाद शूरा ने एक प्रपोजल वीडियो शेयर किया था. वीडियो में अरबाज अर्पिता को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं.

अरबाज से 15 वर्ष छोटी हैं शूरा

तो 41 वर्ष की शूरा अरबाज से 15 वर्ष छोटी हैं. शूरा ब्रिटिश मेकअप आर्टिस्ट हैं. वो मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अदाकारा रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा के साथ काम करती थीं. अरबाज से उनकी मुलाकात फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई थी.

शूरा को प्रोटेक्ट करते दिखे अरबाज

अरबाज और शूरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. भीड़ में अरबाज अपनी वाइफ को प्रोटेक्ट करते दिखाई दे रहे हैं. अरबाज ने भीड़ में जिस तरह से अपनी वाइफ को प्रोटेक्ट किया, उसकी भी प्रशंसा हो रही हैं. दरअसल, कपल मुंबई के मोहम्मद अली रोड पर एक इफ्तार पार्टी थी. इसमें अरबाज खान, शूरा खान के अतिरिक्त रवीना टंडन और रिद्धिमा पंडित जैसे स्टार्स भी नजर आए. सभी ने एक टेबल पर बैठकर इफ्तार किया और रोजा खोला. वायरल हो रही वीडियो इसी मौके की ह

Related Articles

Back to top button