मनोरंजन

शादी के बाद तापसी की संगीत सेरेमनी के वीडियो हुए वायरल

बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू इन दिनों अपनी व्यक्तिगत जीवन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. समाचार थी कि अदाकारा ने हाल ही में लाॅन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ गोपनीय वेडिंग कर ली है.अब सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हैं जिनको लेकर यह दावा किया जा रहा है कि ये अदाकारा की विवाह के फंक्शन से जुड़े हुए हैं.गुरुवार को तापसी की वेडिंग सेरेमनी के कुछ और वीडियो वायरल हुए. इस वीडियो में वो हसबैंड मैथियास के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

संगीत सेरेमनी के बताए जा रहे हैं वीडियोज
गुरुवार को वायरल हुए दो वीडियो में तापसी अपनी बहन शगुन पन्नू और हसबैंड मैथियास के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. इन वीडियोज को लेकर दावा किया गया है कि ये अदाकारा की संगीत नाइट के वीडियोज हैं. हालांकि अभी तक कपल की तरफ से विवाह को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

बुधवार को भी वायरल हुआ था एक वीडियो
इससे पहले बुधवार को भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें तापसी दुल्हन के जोड़े में डांस करते हुए स्टेज पर खड़े मैथियास के पास जाती दिख रही हैं. मैथियास स्टेज पर शेरवानी और पगड़ी पहने खड़े नजर आ रहे हैं. बाद में कपल साथ में डांस करते दिखे.

23 मार्च को उदयपुर में हुई गोपनीय वेडिंग
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तापसी ने बीते 23 मार्च को उदयपुर में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास से विवाह कर ली है. 36 वर्ष की तापसी और 43 वर्ष के मैथियास बीते 10 वर्ष से एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

डेनमार्क के बैडमिंटन प्लेयर हैं मैथियास
मैथियास डेनमार्क के ओलम्पिक मेडलिस्ट बैडमिंटन प्लेयर रह चुके हैं. उन्होंने वर्ष 2020 में बैडमिंटन से संन्यास ले लिया था

Related Articles

Back to top button