मनोरंजन

विधु विनोद चोपड़ा ने अपने प्रतिष्ठित बैनर विनोद चोपड़ा फिल्म्स के तहत अपने नवीनतम प्रोजेक्ट की कर दी घोषणा

फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने अब अपने प्रतिष्ठित बैनर विनोद चोपड़ा फिल्म्स के अनुसार अपने नवीनतम प्रोजेक्ट की घोषणा की है. यह आनें वाले फीचर फिल्म उनकी हालिया ब्लॉकबस्टर ’12वीं फेल’ के निर्माण के पीछे की यात्रा की एक विशेष झलक पेश करती है. फिल्म के शीर्षक से भी पर्दा उठा दिया गया है, जिसने फैंस के उत्साह को काफी अधिक बढ़ा दिया है.

विधु विनोद चोपड़ा का बड़ा एलान

विधु विनोद चोपड़ा को उनकी बेहतरीन कहानी कहने की कला के लिए जाना जाता है. फिल्म निर्माता ने अपने फैंस के साथ रोमांचक समाचार साझा करने के लिए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया. एक सुन्दर पोस्टर के साथ, यह घोषणा फिल्म प्रेमियों के बीच उत्साह से गूंज उठी. पोस्टर में चोपड़ा को एक जीवंत भीड़ के बीच उत्साह और जुनून दर्शाते हुए दिखाया गया है, जो उनकी भावना का प्रतीक है.

‘जीरो से रीस्टार्ट’ होगी अगली फिल्म 

पोस्टर से साफ हो रहा है कि उनके अगले प्रोजेक्ट का नाम ‘जीरो से रीस्टार्ट’ होगा. यह ’12वीं फेल’ की पर्दे के पीछे की कहानी को खुलासा करने, इसकी शुरुआत, निर्माण के दौरान आने वाली असंख्य चुनौतियों, शक और प्रतिकूल परिस्थितियों के साथ अंततः जीत पर प्रकाश डालने का वादा करती है. पोस्टर साझा कर विधु विनोद चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, ‘यह सिर्फ़ फिल्म निर्माण पर एक डॉक्यूमेंट्री नहीं है, यह एक जीवंत और उत्साहवर्धक विवरण है कि यह सब कैसे घटित हुआ. शंकाओं पर काबू पाने से लेकर पारंपरिक ज्ञान को चुनौती देने तक, जीरो से रीस्टार्ट हमारी फिल्म निर्माण यात्रा का सार प्रस्तुत करती करती है.

’12वीं फेल’ की सफलता 

’12वीं फेल’ की बात करें तो इसकी बेहतरीन कहानी को राष्ट्र समेत पूरे विश्व के सिनेप्रेमियों ने पसंद किया. मूवी में मुख्य कलाकार विक्रांत मैसी और मेधा शंकर के एक्टिंग की भी खूब प्रशंसा हुई. फिल्म की कहानी आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से प्रेरित होकर, चोपड़ा ने ‘जीरो से रीस्टार्ट’ बनाकर इसके निर्माण के पीछे की अनकही कहानी को साझा करने की योजना बनाई. ‘जीरो से रीस्टार्ट’ पूरे विश्व में 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

 

Related Articles

Back to top button