मनोरंजन

विदेश में भीषण सड़क हादसे का शिकार हुए ‘छिछोरे’ फेम एक्टर नवीन पॉलीशेट्टी हुए बुरी तरह घायल

अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक दिल दहला देने वाली समाचार सामने आ रही है. एक प्रसिद्ध अभिनेता का एक्सीडेंट हो गया है. इस हादसे में वह बुरी तरह घायल हो गए हैं. इस सड़क हादसे की समाचार से स्टार के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है. दिवंगत अदाकार सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म ‘छिछोरे’ में काम करने वाले लोकप्रिय अदाकार एक भयानक सड़क हादसा का शिकार हो गए हैं. इस समाचार की पुष्टि स्वयं उनकी टीम ने की है.


आपको बता दें, हाल ही में साउथ के पॉपुलर अभिनेता नवीन पॉलीशेट्टी के साथ ये दुर्घटना हुआ है यह दुर्घटना उनके साथ विदेश में तब हुआ जब अभिनेता अमेरिका में थे. कहा जा रहा है कि नवीन पॉलीशेट्टी अपनी बाइक पर थे और उनकी बाइक बीच सड़क पर फिसल गई. इस हादसे में अभिनेता को गंभीर चोटें आईं. दरअसल, अभिनेता नवीन पॉलीशेट्टी अमेरिका के डलास में बाइक से कहीं जा रहे थे, तभी उन्होंने बाइक से नियंत्रण खो दिया. उसने किसी भी हादसा को रोकने की पूरी प्रयास की लेकिन वह चाहकर भी हादसा को नहीं रोक सका.

इसके बाद क्या हुआ कि अभिनेता बुरी तरह घायल हो गए. उन्हें कई गहरी चोटें आई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता की जान तो बच गई लेकिन उनका हाथ टूट गया. अभिनेता की टीम ने कहा है कि इस हादसे में उनका हाथ फ्रैक्चर हो गया है. जानकारी के अनुसार ये दुर्घटना कुछ दिन पहले हुआ था. अभी उनका अमेरिका में उपचार चल रहा है. हालांकि अभी तक स्वयं अभिनेता ने इस समाचार पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है आपको बता दें, नवीन ने फिल्म ‘छिछोरे’ में एसिड का भूमिका निभाया था. वह सुशांत के दोस्त की किरदार में नजर आये थे.

इसके अतिरिक्त नवीन पॉलीशेट्टी अपनी फिल्म ‘मिस’ रिलीज कर रहे हैं. शेट्टी मिस्टर ‘पोलिशेट्टी’ के लिए भी जाने जाते हैं. उन्होंने साउथ और हिंदी फिल्मों के अतिरिक्त कई टीवी शोज में भी काम किया है. ऐसे में अभिनेता की फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है लोग उनसे बहुत प्यार करते हैं और अब उनके एक्सीडेंट की समाचार सुनकर हर कोई चिंतित है. जैसे ही ये समाचार सोशल मीडिया पर फैली तो लोग उनके लिए दुआएं करने लगे. अभी अभिनेता ठीक हैं और उनका उपचार चल रहा है

Related Articles

Back to top button