मनोरंजन

वार्नर ब्रदर्स की मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म ट्रैप का ट्रेलर जारी

वार्नर ब्रदर्स ने एम नाइट श्यामलन की नवीनतम मनोवैज्ञानिक थ्रिलर ‘ट्रैप’ का ट्रेलर जारी कर दिया है. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर इसकी धूम देखने को मिल रही है. ‘ट्रैप’ में जोश हार्टनेट, सालेका श्यामलन, हेले मिल्स और मार्नी मैकफेल जैसे सितारे मुख्य किरदार में हैं.

‘ट्रैप’ की कहानी 

आधिकारिक लॉगलाइन के अनुसार, ‘ट्रैप’ एक पिता और किशोरी बेटी की कहानी है जो एक पॉप कॉन्सर्ट में भाग ले रहे हैं. कॉन्सर्ट में उन्हें एहसास होता है कि वे एक अंधेरे और भयावह घटना के केंद्र में हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक इस वर्ष लास वेगास के सिनेमाकॉन में प्रदर्शित किया गया था.

‘ट्रैप’ का बहुत बढ़िया ट्रेलर जारी

ट्रेलर में, हार्टनेट का भूमिका और उनकी बेटी जोडी, पॉप स्टार लेडी रेवेन के पॉप कॉन्सर्ट में हैं. जब हार्टनेट बाथरूम की ओर भागता है, तो वह देखता है कि कॉन्सर्ट में भारी पुलिस उपस्थित है और उसे तुरंत पता चलता है कि वे एक सीरियल किलर को पकड़ने के लिए वहां आए हैं. मोड़ यह है कि हार्टनेट ही वह कातिल है जिसकी वे तलाश कर रहे हैं, और उसके टेलीफोन से पता चला है कि उसने एक पीड़ित को बंधक बना रखा है. ट्रेलर का अंत हार्टनेट के पागलपन से स्वयं पर हंसने के साथ होता है.

‘ट्रैप’ की रिलीज डेट 

‘ट्रैप’ के ट्रेलर पर इस हफ्ते लॉस एंजिल्स के कार्यक्रम ‘द समर ऑफ श्यामलन’ में चर्चा की गई थी. ‘ट्रैप’ में पॉप स्टार की किरदार निर्देशक की दूसरी बेटी सालेका ने निभाई है, जो एक गायिका और गीत लेखिका हैं. सालेका ने फिल्म के लिए कई गाने भी लिखे हैं. निर्देशक एम नाइट श्यामलन ने बोला कि ‘ट्रैप’ बनाने की अपील का एक हिस्सा कहानी को एक अप्रत्याशित आदमी के सुविधाजनक दृष्टिकोण से बताने का विचार था. फिल्म, देशभर के सिनेमाघरों में 9 अगस्त, 2024 को और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर 1 अगस्त, 2024 को दस्तक देगी.

Related Articles

Back to top button