मनोरंजन

वरुण धवन और उनके पिता डेविड धवन एक बार फिर एक साथ काम करते आयेंगे नजर

बॉलीवुड अदाकार वरुण धवन ने अपने पिता और कद्दावर फिल्म निर्माता डेविड धवन द्वारा बनाई गई तीन हिट फिल्मों में काम किया है. ‘मैं तेरा हीरो’, ‘जुड़वा 2’ और ‘कुली नंबर 1’ के बाद एक बार फिर वरुण अपने पिता के साथ काम करते नजर आएंगे. गुरुवार को निर्माताओं ने वरुण धवन अभिनीत एक नयी फिल्म की घोषणा की है. उल्लेखनीय है कि इस फिल्म का निर्माण रमेश तौरानी करेंगे. हालांकि, अभी तक फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की गई है.

वरुण और डेविड की अगली फिल्म कब रिलीज़ होगी?

वरुण धवन और डेविड धवन की अगली अनाम फिल्म गांधी जयंती, 2 अक्टूबर, 2025 के अवसर पर देशभर में रिलीज होगी. यह एक पारिवारिक कॉमेडी मनोरंजन फिल्म होगी. यह वरुण की अपने पिता डेविड धवन के साथ चौथी फिल्म होगी. तरण आदर्श ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर घोषणा नोट भी पोस्ट किया.

वरुण पहली बार 2014 में डेविड धवन की फिल्म में नजर आए थे

वरुण ने पहली बार अपने पिता डेविड धवन के साथ 2014 में फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ में काम किया था, जो तेलुगु फिल्म ‘कांडिरिगा’ की रीमेक थी. इस फिल्म में वरुण धवन के अतिरिक्त नरगिस फाखरी और इलियाना डिक्रूज मुख्य किरदार में नजर आई थीं इसके बाद वरुण वर्ष 2017 में ‘जुड़वा 2’ में नजर आए. अपने पिता डेविड धवन के साथ काम करने को लेकर एक साक्षात्कार में वरुण ने बोला था कि उनके पिता कॉमेडी किंग हैं. उन्होंने तीन दशकों तक ऐसी फिल्में बनाईं और कामयाबी हासिल की. ऐसे में मैं उनके साथ ऐसा करने में सुरक्षित महसूस करती हूं.

वरुण ने अंतिम बार पिता डेविड धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में काम किया था. यह फिल्म वर्ष 2020 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में वरुण के अतिरिक्त सारा अली खान और परेश रावल भी मुख्य किरदार में नजर आए थे. हालांकि पिछली फिल्मों की तुलना में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही. काम के मोर्चे पर, वरुण अगली बार एटली की बेबी जॉन में दिखाई देंगे.

 

Related Articles

Back to top button