मनोरंजन

लिगामेंट टूटने के बाद दिव्यांका त्रिपाठी ने की थी अदृश्यम की शूटिंग

दिव्यांका टीवी में कमाल करने के बाद अब ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. उनके प्रशंसक भी इसके लिए खासे बेताब नजर आ रहे हैं. इन दिनों वे वेब सीरीज ‘अदृश्यम- द इनविजिबल हीरोज’ के प्रचार में व्यस्त हैं. वे इसका जमकर प्रचार कर रही हैं. हाल ही में, सीरीज के प्रचार के लिए दिव्यांका को जुहू बीच पर भी देखा गया. दिव्यांका त्रिपाठी ने प्रचार से जुड़े पलों को अपने कैमरे में कैद किया और उसकी रील बनाकर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया. उनकी रील में कुछ विदेशी प्रशंसक भी नजर आ रहे हैं. इसके अतिरिक्त उनका इंटरव्यू लेने वाले लोगों की टीम भी दिखाई दे रही है.

उम्मीद है कि हम अपनी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे

अपनी रील के कैप्शन में दिव्यांका ने लिखा, “लोग इसे प्रचार कहते हैं, लेकिन मेरे लिए यह खास पलों का हिस्सा बनने के लिए आपको निमंत्रण है.” उन्होंने जानकारी देते हुए लिखा कि अदृश्यम 11 अप्रैल को रिलीज हो रही है. सीरीज के बारे में बताते हुए उन्होंने आगे लिखा कि हर इंटरव्यू के बाद मुझे एहसास होता है कि मेरा यह काम कितना अविश्वसनीय है. मुझे आशा है कि हम अपनी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे. उन्होंने वेब सीरीज को बढ़िया प्रतिक्रिया देने के लिए मीडिया समूहों को धन्यवाद भी दिया.

शूट से पहले कराई थी सर्जरी

वेब सीरीज की शूटिंग से पहले दिव्यांका को मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. उनका लिगामेंट टूट चुका था. उन्होंने शूट से पहले अपनी सर्जरी कराई थी, जिससे आगे कोई कठिनाई न हो. दिव्यांका के लिए अपने आप को शूटिंग के लिए तैयार करना एकदम भी सरल नहीं था. सर्जरी के बाद हालत सामान्य होने में काफी समय लगता है.

Related Articles

Back to top button