मनोरंजन

‘लवयात्री’ के फ्लॉप होने पर रोए थे आयुष शर्मा, बोले…

आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रुसलान’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होगी. उन्होंने एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि कैसे लोग उनके ऊपर इल्जाम लगाते हैं, कि उन्होंने ब्रेक पाने के लिए अर्पिता खान से विवाह की. आयुष ने सलमान से अपनी शुरुआती मुलाकात के बारे में भी बात की. उन्होंने बोला कि जब सलमान से उनकी मुलाकात हुई थी, तो उन्होंने साफतौर पर बोला था कि वो अभिनेता नहीं बनना चाहते हैं.

आयुष ने सलमान से कहा- मैंने 300 ऑडिशन दिए, लेकिन 2 ऑडिशन में भी सिलेक्ट नहीं हो सका. मुझे नहीं लगता मैं ये कर सकता हूं. इस पर सलमान ने आयुष से बोला था- बेटा तुम्हारी ट्रेनिंग अच्छी नहीं है, मैं तुम्हें ट्रेनिंग दूंगा.

सिद्धार्थ कन्नन से वार्ता के दौरान आयुष ने कहा- विवाह के अतिरिक्त लोग कहते हैं कि मैं सलमान भाई के पैसे उड़ा रहा हूं. क्या मुझे अपनी आयकर डिटेल्स शेयर करनी चाहिए? आयुष बताते हैं कि जब लवयात्री के दौरान सलमान भाई ने मुझे टेलीफोन किया तो मेरी आंखों में आंसू आ गए.

मैंने बोला सॉरी कि मैंने इतने पैसे उड़ा दिए. उन्होंने मुझसे बोला कि तुम पागल हो गया हूं. लेकिन जब ‘अंतिम’ के डिजिटल राइट्स सैटेलाइट और ओटीटी प्लेटफार्मों को बेचे गए, तो मुझे थोड़ा बेहतर महसूस हुआ.

आयुष ने ये भी कहा कि एक समय था, जब उनके पास अपने लिए नाश्ता खरीदने तक के पैसे नहीं थे. क्योंकि उनके पिता अभिनेता बनने के निर्णय के विरुद्ध थे. उन्होंने शेयर किया- जब आखिरी रिलीज हुई, तो मैं बांद्रा के ‘अयाज’ रेस्टोरेंट में था.

मैं ‘अयाज’ में पिछली बार तब गया था, जब मेरे पास केवल 20 रुपये थे, तो मैंने रात में अपना अंतिम डिनर वहीं किया. उसके बाद मेरे पास नाश्ते के लिए पैसे नहीं थे.

इस बार भी मैं ‘अयाज’ में था और मुझे टेलीफोन आया कि फिल्म के सैटेलाइट और बाकी सभी अधिकार बिक गए हैं. जब मैंने उसकी मूल्य सुनी, तो मैं खुश नहीं था कि ‘अंतिम’ रिलीज हो रही थी और हम पैसा कमाने जा रहे थे, मैं बहुत खुश था, क्योंकि हिसाब पुस्तक बराबर हो गया था और हमने लाभ कमा लिया था. इसके पहले तक मेरे ऊपर एक अलग प्रेशर था कि फैमिली के मेंबर का पैसा फंस गया है.

बच्चों की परवरिश पर ध्यान देना चाहता हूं- आयुष शर्मा

आयुष ने 18 नवंबर 2014 को अर्पिता खान से विवाह की. वे दो बच्चों – बेटी आयत और बेटे आहिल के माता-पिता हैं. आयुष ने बोला कि अब उन्हें इसकी परवाह नहीं है कि लोग क्या कहेंगे और उनका ध्यान अपने दोनों बच्चों को अच्छी परवरिश देने पर है. उन्होंने कहा- सलमान भाई बहुत अच्छे आदमी हैं. उन्होंने कभी भी मुझसे पैसे के बारे में जिक्र नहीं किया, उन्होंने कभी नहीं कहा- तुम्हारी वजह से इतने पैसे डूब गए.

आखिर में आयुष ने बोला कि जो लोग सोचते हैं कि मैं सलमान भाई का पैसा उड़ाता हूं, तो उन लोगों को मैं बताना चाहता हूं. मैंने उनसे कभी पैसे नहीं लिए हैं. लेकिन मुझे इसकी सफाई देने की आवश्यकता नहीं है. अब मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है. मेरे लिए जो अर्थ रखता है वो ये है कि क्या मैं अपने बच्चों की विद्यालय फीस भर सकता हूं, क्या मैं उन्हें अच्छा घर, अच्छी परवरिश दे सकता हूं. मैं उनके लिए एक अच्छा पिता बनना चाहता हूं.

Related Articles

Back to top button