मनोरंजन

रेव पार्टियों में सांप और जहर तस्करी केस में 2 और अपराधियों को किया गिरफ्तार

मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव की रेव पार्टियों में सांप एवं उसके जहर की स्मग्लिंग के मुकदमा में गिरफ्तारी हो चुकी है. न्यायालय ने एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. अब इस मुद्दे में नोएडा पुलिस ने दो और अपराधियों को अरैस्ट किया है. कई और लोगों से भी पूछताछ की जा सकती है. सांप एवं उसके जहर की स्मग्लिंग के मुद्दे में नोएडा पुलिस ने बुधवार को दो और अपराधियों को अरैस्ट किया. ईश्वर और विनय नाम के दो क्रिमिनल अरैस्ट किए गए हैं.

पुलिस के अनुसार, इनका एल्विश यादव और पहले अरैस्ट किए गए 5 अपराधियों से कनेक्शन है. एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने तहकीकात तेज कर दी है. नोएडा पुलिस कई और लोगों से भी पूछताछ कर सकती है. मुद्दे में अभी तक 7 व्यक्तियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. अरैस्ट किए गए लोगों पर दिल्ली NCR एवं हरियाणा के कई फार्म हाउसेस पर आयोजित होने वाली रेव पार्टियों में सांप एवं उसके जहर की स्मग्लिंग में सम्मिलित होने का इल्जाम है.

रविवार को मुद्दे में पूछताछ के लिए नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को बुलाया था. पूछताछ में एल्विश कई प्रश्नों का उत्तर नहीं दे पाए तथा पुलिस को एल्विश के विरुद्ध कई सबूत भी मिले जिसके पश्चात् अरैस्ट कर लिया गया था. सूरजपुर न्यायालय ने एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. बीते साल 3 नवंबर को पुलिस ने नोएडा सेक्टर 51 स्थित एक बैंक्वेट हॉल से छापेमारी कर 5 कोबरा सहित 9 सांपों को बचाया था. एल्विश यादव ने इस हॉल में चल रही पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई किया था. फॉरेंसिक टीम ने इसकी पुष्टि की थी. पुलिस ने एल्विश और 6 अन्य लोगों के विरुद्ध वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एक्ट और आईपीसी की धारा 129(ए) के अनुसार केस दर्ज किया था.

Related Articles

Back to top button