मनोरंजन

रिसेप्शन पार्टी में पहुंची Kashmera, बोल्डनेस लुक देख फूटा लोगों का गुस्सा, बोले…

हाल ही में मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री सितारे एक छत के नीचे नजर आए. बीती रात मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध प्रोड्यूसर आनंद पंडित (अशोक पंडित) की बेटी की विवाह का रिसेप्शन था. इस पार्टी में कई मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री सेलिब्रिटीज ने शिरकत की और पैपराजी के लिए जमकर पोज भी दिए ऐसे में अब सभी हसीनाओं के लुक की चर्चा हो रही है अब सोशल मीडिया पर हर कोई यही चर्चा कर रहा है कि इस फंक्शन में पॉपुलर एक्ट्रेसेस ने क्या पहना और सभी कैसी लग रही थीं.


कश्मीरा शाह ने लहंगे के साथ किया एक्सपेरिमेंट
इस बीच प्रसिद्ध कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी और अदाकारा कश्मीरा शाह का लुक भी खूब सुर्खियों में रहा अब लोग इस बारे में बात कर रहे हैं कि वह कल रात किस तरह तैयार होकर कार्यक्रम में पहुंचीं. रिसेप्शन पार्टी में कश्मीरा ने लहंगा तो पहना लेकिन इसके साथ उन्होंने जो ब्लाउज पहना था उससे लोगों का ध्यान हट ही नहीं रहा था दरअसल, कश्मीरा ने खूबसूरत हैवी वर्क वाले पीच लहंगे के ऊपर डेनिम शर्ट को स्टाइल किया था. लेकिन ये शर्ट इतनी अजीब और बोल्ड लग रही है कि देखने वालों के भी होश उड़ गए हैं.

बोल्डनेस देख लोगों का गुस्सा फूट पड़ा
कश्मीरा ब्लाउज की स्थान इस शर्ट को पहनकर अपना फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. एक तरफ से यह शर्ट की तरह दिखती है और दूसरी तरफ से यह ब्रैलेट की तरह दिखती है. इसमें वह अपना क्लीवेज भी फ्लॉन्ट कर रही हैं उनका ब्लाउज काफी डीप और बोल्ड है, जिसकी वजह से अब सोशल मीडिया यूजर्स उनका मजाक उड़ा रहे हैं कुछ लोग उन्हें निर्लज्ज कहकर भी ट्रोल कर रहे हैं एक यूजर ने उनके ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट करते हुए कहा, ‘ड्रेसिंग सेंस बकवास है, फैशन के नाम पर कुछ भी.‘ दूसरे ने कहा, ‘खराब पोशाक.‘ तो किसी ने लिखा, ‘यार ये उर्फी को भी पीछे छोड़ रही है एक यूजर ने प्रश्न किया, ‘वे सार्वजनिक कार्यक्रमों में ऐसी बकवास पोशाकें क्यों पहनते हैं?’

बुरी तरह ट्रोल हुईं एक्ट्रेस
एक ट्रोलर ने कहा, ‘बेकार ड्रेस‘ किसी ने मजाक में कहा, ‘दर्जी जल्दबाजी में एक तरफ की सिलाई करना भूल गया.‘ एक ने डांटते हुए कहा, ‘इन लोगों ने लज्जा बेच दी है.‘ एक फैन ने लिखा , ‘वह बहुत खूबसूरत स्त्री हैं.‘ स्टाइलिस्ट और डिज़ाइनर बदला जाना चाहिए कुछ अच्छा पहनो मैडम.‘ एक ने पूछा, ‘ये कौन सा फैशन है?’ एक ट्रोलर ने कहा, ‘मैं तुम्हें 10 $ दूंगा‘ एक बेहतर शर्ट लाओ.‘ किसी ने कहा, ‘फैशन और अश्लीलता में अंतर है.‘ किसी ने गुस्से में लिखा, ‘आप इसे किसी की विवाह के रिसेप्शन में क्यों पहनेंगी.

Related Articles

Back to top button