मनोरंजन

अभिनेता अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत के साथ अपने पुराने रिश्ते के बारे में किया खुलासा

शेखर सुमन के बेटे अदाकार शोध सुमन ने हाल ही में कंगना रनौत के साथ अपने पुराने संबंध के बारे में खुलासा किया. सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में, सुमन ने बोला कि वह अपने अतीत को ‘भूल’ गए हैं और उसे ‘बड़े पैमाने पर बंद’ कर दिया है. ‘हीरामंडी’ अदाकार ने कहा, “मैं उस आदमी के बारे में चर्चा या बात नहीं करना चाहता, जिसका आप जिक्र कर रहे हैं क्योंकि मैं अतीत को भूल गया हूं. यदि आप पूछ रहे हैं, तो मैं आपको उत्तर दे रहा हूं, लेकिन मैंने दे दिया है.” यह तब की बात है जब मैं 20 वर्ष का था. मैं अब 36 वर्ष का हूं.

इसी साक्षात्कार के दौरान उनके पिता शेखर सुमन से भी यही प्रश्न पूछा गया था. शेखर ने भी टिप्पणी की कि वे अपने-अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं. शेखर ने सिद्धार्थ कन्नन से कहा. “जले और विघटित पन्नों को पकड़कर रखना मूर्खता का कार्य होगा. वे खत्म हो गए, पूरा इतिहास खत्म हो गया. उनके बारे में बात करना, उन्हें दोहराना बेकार है. वह एक अलग युग था जब आप छोटे थे. ऐसा हुआ था, और आप आगे बढ़ गए. जीवन आगे बढ़ गया है, लोग आगे बढ़ गए हैं, दुनिया आगे बढ़ गई है.

जब सिद्धार्थ ने शोध से पूछा कि क्या वह प्यार में बदकिस्मत हैं, तो उन्होंने साफ किया कि ऐसा नहीं है. उन्होंने कहा, “एक कलाकार के तौर पर मैं वास्तव में महसूस करता हूं, मैंने बहुत कुछ वहां से सीखा है भावनात्मक रूप से अपनी जीवन में.” साथ ही उन्होंने अपनी विवाह का प्लान भी शेयर किया उन्होंने बोला कि वह अगले दो वर्ष में विवाह करना चाहेंगे.

बता दें, शोध और कंगना को मोहित सूरी की फिल्म ‘राज-द मिस्ट्री कंटीन्यूज’ के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया था. इस बीच, काम के मुद्दे में, शोध जल्द ही संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ में दिखाई देंगे. नेटफ्लिक्स सीरीज़ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, फरदीन खान, शोध सुमन और ताहा शाह भी हैं. यह 1 मई से प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग होगी.

Related Articles

Back to top button