मनोरंजन

रवि दुबे ने की सरगुन मेहता की तारीफ, वह मेरी हीरो हैं क्योंकि मैं…

Ravi Dubey: रवि दुबे और सरगुन मेहता भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक पॉपुलर जोड़ी हैं. उन्होंने ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों स्थान अपनी मजबूत छाप छोड़ी है और दर्शकों का दिल जीता है. उनका साथ काम करना सभी द्वारा पसंद किया जाता है, जिसमें उनका टेलेंट और केमिस्ट्री देखने को मिलता है.

 

हाल ही में रवि दुबे ने एक साक्षात्कार में सरगुन मेहता की प्रशंसा की. अभिनेता ने बात करते हुए बोला है, वह मेरी हीरो हैं क्योंकि मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं. मुझे लगता है कि मैं कभी भी उनकी तरह कमाल का नहीं हो सकता. वह सबसे स्किल्ड प्रोफेशनल हैं जिन्हें मैंने देखा है.

 

उन्होंने कहा, जिस तरह से वह हर लेवल पर काम कर रही हैं और वैल्यू क्रिएट कर रही हैं. वह एक बहुत बढ़िया बेटी हैं. वह एक बहुत बढ़िया बहन हैं. वह एक बहुत बढ़िया बहू हैं, वह एक बहुत बढ़िया प्रोड्यूसर हैं, वह बहुत बढ़िया हैं, बहुत बढ़िया अभिनेता हैं. वह एक बहुत बढ़िया राइटर, बहुत बढ़िया स्टोरी टेलर और एक बहुत बढ़िया पत्नी हैं.

 

रवि दुबे ने आगे बात करते हुए बोला है, दरअसल, केवल एक ही चीज़ नहीं है. मेरा मतलब है, उनके बारे में सब कुछ वैसा ही है जैसा मैं बनना चाहता हूं. मुझे याद है कि मैंने एक बार उनसे बोला था, ‘क्या तुम मुझे अपने साथ बूढ़ा होने का मौका दोगी?’ उस पल, हम दोनों एक-दूसरे से गहराई से जुड़े हुए महसूस करते थे. हम एक-दूसरे की तरह सोचते, बात करते और काम करते हैं. जब भी हममें से कोई गिरता है, तो दूसरा सहायता के लिए उपस्थित होता है.

 

रवि दुबे और सरगुन मेहता हमेशा एक दूसरे की खुलकर प्रशंसा करते हैं. वे एक दूसरे के लिए बहुत प्यार और सम्मान दिखाते हुए कपल्स के लिए रोल मॉडल बन गए हैं. हाल ही में रवि दुबे और सरगुन मेहता ने ड्रीमियाता एंटरटेनमेंट के बैनर तले अपनी पंजाबी फिल्म ‘जट्ट नु चुड़ैल टाकरी’ रिलीज की है. इस फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल और सरगुन मेहता लीड रोल में हैं.

<!–googletag.cmd.push(function() {googletag.defineOutOfPageSlot(‘/1031084/Webdunia_Innovations_OOP’, ‘div-gpt-ad-1536932236416-0’)addService(googletag.pubads());});–><!–

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(‘div-gpt-ad-1536932236416-0’); });

–>

Related Articles

Back to top button