मनोरंजन

रवि तेजा ने उगादी त्योहार के खास मौके पर एक पोस्टर किया शेयर

साउथ सुपरस्टार रवि तेजा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने अब तक कई फिल्मों में अपनी दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीता है. रवि इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘मिस्टर’ को लेकर चर्चा में हैं. ‘बच्चन’ हरीश शंकर के निर्देशन में बन रही है. इसी बीच हाल ही में उनकी नयी फिल्म का घोषणा हुआ है, जिसके बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है ये फिल्म रवि तेजा की 75वीं फिल्म होगी, जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.


यह रवि की 75वीं फिल्म होगी

हाल ही में रवि तेजा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी नयी फिल्म का घोषणा किया है और उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर कर फिल्म के नाम का भी खुलासा किया है रवि तेजा ने उगादी त्योहार के खास मौके पर एक पोस्टर शेयर किया है, जिस पर ‘RT 75’ लिखा नजर आ रहा है. इस फिल्म का निर्देशन समाजवर्गमन के लेखक भानु भोगवरपु करेंगे. फिल्म के घोषणा के साथ ही अभिनेता ने इसकी रिलीज डेट का भी घोषणा कर दिया है. अभिनेता ने कहा है कि उनकी फिल्म अगले वर्ष यानी 2025 में संक्रांति के खास मौके पर रिलीज होगी. रवि तेजा के इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस उनकी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

रवि तेजा का वर्कफ्रंट
आपको बता दें कि रवि तेजा ‘आरटी 75’ के अतिरिक्त ‘मिस्टर बच्चन’ में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन हरीश शंकर ने किया है. इस फिल्म से पहले भी रवि तेजा ने हरीश शंकर के साथ दो फिल्में ‘शॉक’ और ‘मीरापाके’ की थीं. इस फिल्म में रवि तेजा के अतिरिक्त भाग्यश्री बोरसे मुख्य अदाकारा के तौर पर नजर आएंगी. यह एक तेलुगु फिल्म है जिससे भाग्यश्री बोरसे अपना तेलुगु डेब्यू करने जा रही हैं. यह फिल्म अगले वर्ष सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

Related Articles

Back to top button