मनोरंजन

‘ये है मोहब्बतें’ फेम एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतरे अली गोनी

Aly Goni Reacts On Krishna Mukherjee Controversy: हाल ही में ‘ये है मोहब्बतें’ (Yeh Hai Mohabbatein) फेम अदाकारा कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) ने एक पोस्ट शेयर कर दुनिया को कहा है कि वो एंग्जायटी और डिप्रेशन का सामना कर रही हैं. अदाकारा ने रिवील किया कि वो असुरक्षित महसूस कर रही हैं और उन्होंने अपने शो के प्रोड्यूसर पर संगीन इल्जाम लगाने के बाद अपने लिए इन्साफ की मांग की है. अदाकारा ने रिवील किया कि उन्हें एक दिन मेकअप रूम में बंद कर दिया गया था. साथ ही 5 महीने से उनकी पेमेंट अभी तक चुकाई नहीं गई है और ये एक बड़ी अमाउंट है.

प्रोड्यूसर ने अदाकारा पर किया पलटवार

हालांकि, अदाकारा के आरोपों को ‘शुभ शगुन’ (Shubh Shagun) के प्रोड्यूसर कुंदन सिंह (Kundan Singh) ने खारिज कर दिया है. उन्होंने भी एक पोस्ट शेयर कर अदाकारा को झूठा कहा है और उनपर लीगल एक्शन लेने की धमकी दी है. इसी बीच अब इस मुद्दे में अभिनेता अली गोनी (Aly Goni) की एंट्री हो गई है. अब उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर कर इस मुद्दे पर खामोशी तोड़ी है और बेस्ट फ्रेंड कृष्णा मुखर्जी का सपोर्ट करते हुए प्रोड्यूसर की सारी सच्चाई बता दी है.

उत्पीड़न मुद्दे पर क्या कहे अली गोनी?

बता दें, सामने आए वीडियो में अली गोनी खुलकर अपनी दोस्त को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने सरेआम ये बात कबूल की है कि कृष्णा मुखर्जी मेकअप रूम में लॉक होने वाली बात सच कह रही हैं. अली गोनी ने कहा है कि जब उन्हें सेट पर मेकअप रूम में लॉक किया गया था तब अदाकारा ने सहायता के लिए उन्हें भी टेलीफोन किया था. उनके अतिरिक्त भी कुछ लोग थे जिनसे कृष्णा ने सहायता मांगी थी हालांकि दूर होने की वजह से वो लोग पहुंच नहीं पाए थे. इसके अतिरिक्त पेमेंट वाले मुद्दे पर भी अली ने कृष्णा की ही साइड ली है.

मेकर्स ने रोकी 39 लाख की फीस?

अली ने इस वीडियो में कहा, ‘में कुंदन को पर्सनली नहीं जानता लेकिन यदि ये आदमी इतने भरोसे से कह रहा है कि उसने सारी पेमेंट कर दी है तो बैंक डिटेल्स क्यों नहीं दिखा देते. वैसे भी टीवी का जो भी पैसा होता है वो बैंक ट्रांसफर होता है तो आप क्यों नहीं दिखा देते कि आपने कृष्णा के एकाउंट में पैसा ट्रांसफर किया है और प्लीज ऐसे असत्य मत बोलो क्योंकि कृष्णा असत्य नहीं बोल रही है. उसने कितना यात्रा किया है, हम सब उसके दोस्त जानते हैं, हम सब ने देखा है.’ इसके बाद अली ने ये भी खुलासा किया कि कृष्णा का कोई छोटा पेमेंट नहीं रुका है बल्कि उनकी मेहनत के 39 लाख अभी तक चुकाए नहीं गए हैं. अली ने साफ बोला है कि ‘आपको उसे जितना डराना है डराओ, हम सब उसके साथ खड़े हैं.

 

Related Articles

Back to top button