मनोरंजन

ये स्टार बढ़ाएंगे IPL का रोमांच

IPL 2024 Live Streaming: फैंस का प्रतीक्षा समाप्त हो गया है. भारतीय प्रीमियर लीग (IPL 2024) का आगाज आज 22 मार्च से हो रहा है, जिसे लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. आईपीएल की लाइव स्ट्रीमिंग Jio Cinema पर होगी. इसके लिए मेकर्स ने काफी तैयारियां की हैं. दिलचस्प बात ये है कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के फुल रोमांच और दिलचस्प एक्सपीरियंस के लिए कुछ खास तैयारियां भी की गई हैं.

Jio Cinema स्ट्रीमिंग के लिए खास तैयारी

आपको बता दें कि आईपीएल 2024 का पहला मैच RCB और CSK के बीच होगा. मैच की कमेंट्री के लिए दो लीजेंड सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग हैं. दोनों क्रिकेटर माइक पर मैच की कमेंट्री करते हुए दिखाई देंगे. साथ ही क्रिकेट से जुड़े कई रोमांचक किस्से भी अपने अंदाज में सुनाते हुए दर्शकों को एंटरटेन करेंगे. हालांकि इस बार की Jio Cinema स्ट्रीमिंग के लिए कुछ खास तैयारियां भी की गई हैं.

फिल्म स्टार्स लगाएंगे रोमांच का तड़का

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Jio Cinema पर मैच की स्ट्रीमिंग के लिए फिल्मी सितारों को भी बुलाया गया है. इस लिस्ट में भोजपुरी अभिनेता से लेकर रैपर तक शामिल हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सोशल मीडिया स्टार ओरी, रैपर बादशाह, मुनव्वर फारूकी और रवि किशन तक के नाम शामिल हैं. आइए जानते हैं कि किस स्टार पर क्या जिम्मेदारी होगी?

रवि किशन

भोजपुरी सुपरस्टार और बीजेपी सांसद रवि किशन अपने खास भोजपुरी अंदाज में आईपीएल मैच की कमेंट्री करते हुए दिखाई देंगे.

बादशाह

मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह अपने रैपर अंदाज में आईपीएल की कमेंट्री करेंगे. बादशाह हरियाणवी अंदाज में कमेंट्री करते हुए दर्शकों को एंटरटेन करेंगे.

ओरी

सोशल मीडिया स्टार ओरी भी आईपीएल 2024 में दर्शकों का मनोरंजन करते हुए दिखाई देंगे. मैच के दौरान ओरी हर पब्लिक इवेंट में जाकर अपने यूनिक अंदाज से मैच की कमेंट्री करेंगे.

मुनव्वर फारूकी

बिग बॉस 17 के विनर और स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अपनी कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. उन्हें खासतौर पर गुजराती कमेंट्री के लिए बुलाया गया है.

गौरतलब है कि इस बार आईपीएल 2024 की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए Jio Cinema ने खास तैयारी की है. मेकर्स ने दर्शकों की सुविधा के लिए मैच कमेंट्री को कई भाषाओं में स्ट्रीम करने का निर्णय लिया है. इससे दर्शक अपनी भाषा के हिसाब से मैच की कमेंट्री का लुत्फ उठा सकेंगे.

 

Related Articles

Back to top button