मनोरंजन

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा-अरमान की होगी बहस

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अपकमिंग एपिसोड में घातक और दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. अभिरा और अरमान चारू को हॉस्पिटल ले जाते हैं. चारू की हालत के लिए भी अरमान-अभिरा को उत्तरदायी ठहराता है. अभिरा उसे समझाने की प्रयास करती है कि उसने चारू रोका था, लेकिन वो रोड़ पर भागने लगी थी. अरमान-अभिरा अपनी तीखी बहस में इतना उलझ जाते हैं कि वो अपनी पत्नी पर चारू की भावनाओं के साथ छेड़छाड़ करने का इल्जाम लगाता है. अभिरा स्वयं को बचाने की प्रयास करती है, लेकिन उसके बावजूद अरमान उस पर उंगलियां उठता है. अभिरा-अरमान से देव और चारू के प्यार को समझने की प्रार्थना करती है.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’  में नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है. अरमान शांत हो जाता है में रहता है और अभिरा पर चारू को देव से मिलने का इल्जाम लगाता है. गुस्से में अभिरा बात को समाप्त करने के चक्कर में असत्य बोलती है कि हां उसने दोनों को मिलवाया है. इस के बाद अरमान और भी अधिक नाटक करता है. अरमान-अभिरा पर प्रश्न उठाता है कि जब चारू को देव से मिलने की इजाजत देने के बारे में पूछा गया तो अभिरा ने असत्य क्यों कहा कि उसने दोनों को बात कराई.

विद्या बनी बब्बर शेर

अभिरा गलत ढंग से निशाना बनाए जाने पर अरमान से प्रश्न करती है कि क्या उसे उस पर एकदम भी विश्वास नहीं है. विद्या अपनी सास कावेरी की भलाई के बारे में सोचते हुए कहती है कि ये सब नाटक बंद कर दो. अरमान-अभिरा को विद्या खरी खोटी सुनाती है और एक-दूसरे से कुछ दिनों तक बात करने को इंकार कर देती है. कृष संजय का ध्यान भटकाने की प्रयास करता है जबकि पोद्दार परिवार ये पता कर रहा कि चारू की हालत अब कैसे है. अभिरा-अरमान अपनी जिम्मेदारी को एक-दूसरे पर छोड़ देते हैं और पोद्दार हाउस से जाने का निर्णय करते हैं.

Related Articles

Back to top button