मनोरंजन

मैदान में अजय देवगन की पत्नी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस प्रियामणि ने इन दो फिल्मों के क्लैश पर की बात…

अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ एक ही दिन रिलीज हो रही है. हाल में वार्ता के दौरान ‘मैदान’ में अजय देवगन की पत्नी का भूमिका निभा रही अदाकारा प्रियामणि ने दोनों फिल्मों के क्लैश पर बात की. मैदान की तुलना शाहरुख खान की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ से भी किए जाने पर प्रियामणि ने कहा कि दोनों फिल्मों में अंतर है.

फिल्म ‘आर्टिकल 370’ के बाद प्रियामणि की ‘मैदान’ दूसरी फिल्म रिलीज हो रही है. वहीं, ‘सालार पार्ट वन सीजफायर’के बाद पृथ्वीराज सुकुमारन ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के जरिए जबरदस्त वापसी कर रहे हैं. साउथ की कई फिल्मों में प्रियामणि और पृथ्वीराज सुकुमारन स्क्रीन शेयर कर चुके हैं.

अब प्रियामणि और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्में एक-दूसरे को बॉक्स ऑफिस पर भिड़न्त देने जा रही है. प्रियामणि कहती हैं कि उनके और पृथ्वीराज के बीच फिल्म की भिड़न्त को लेकर कोई बात है. दोनों फिल्मों का सब्जेक्ट बहुत अलग है. उन्होंने बोला कि वे पृथ्वीराज को विलेन की किरदार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

प्रियामणि ने कहा- पृथ्वीराज ने ‘बड़े ‘मियां छोटे मियां’ में दमदार काम किया है. फिल्म ‘मैदान’ स्पोर्ट्स बायोग्राफी फिल्म है, जो फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है. दोनों फिल्मों में कोई समानता नहीं है. इस फिल्म में वर्ष 1952 से 1962 के बीच के उस दौर को दिखाया जाएगा, जिसे भारतीय फुटबॉल टीम का गोल्डन दौर बोला जाता है.

शाहरुख खान की फिल्म चक दे इण्डिया से मैदान की तुलना पर प्रियामणि ने कहा- दोनों के स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्में हैं, लेकिन दोनों फिल्मों में काफी अंतर है.चक दे इण्डिया हॉकी पर बेस्ड थी और यह फिल्म फुटबॉल पर बेस्ड है. उस फिल्म में 11 महिलाएं दौड़ रही थीं और यहां 11 पुरुष दौड़ रहे हैं. यह फिल्म केवल फुटबॉल के बारे में नहीं, बल्कि रहीम साहब के परिवार और फुटबॉल के प्रति उनके जुनून की खूबसूरत कहानी है.

 

Related Articles

Back to top button