मनोरंजन

‘मैदान’ ने अचानक से बॉक्स ऑफिस पर 14वें दिन की हैरान कर देने वाली कमाई

निर्देशक अमित शर्मा और निर्माता बोनी कपूर की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मैदान इस समय सिनेमाघरों में जारी है. रिलीज का दूसरा हफ्ते पूरा करने की कगार पर खड़ी मैदान कमाई के मुद्दे में उतना धमाकेदार प्रदर्शन कर के नहीं दिखा पाई है, जितना अजय देवगन की पिछली फिल्म शैतान  ने दिखाया है. लेकिन बीते वीकेंड के बाद मैदान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का गणित पूरी तरह से पलट गया है. ऐसे में आइए जानते हैं कि बुधवार को अजय (Ajay Devgn) की इस मूवी ने कितना कारोबार कर लिया है.

14वें दिन मैदान की कमाई ने फिर से चौंकाया
रविवार के बाद से मैदान की कमाई का स्तर करोड़ो से लाखों आ गया है. लेकिन जिस तरह से इनकम का सिलसिला चल रहा है, उसमें निरंतरता देखने को मिल रही है. मंगलवार को मैदान सोमवार से बहुत बढ़िया कारोबार कर के दिखाया था और अब बुधवार को भी कुछ ऐसा ही आलम देखने को मिला है.

सैकनिल्क की तरफ से मैदान के 14वें दिन के कमाई के आंकड़े साझा किए गए हैं. उसके आधार पर अजय देवगन और प्रियामणि की इस फिल्म ने करीब 71 लाख का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां की तुलना में मैदान अभी असरदार साबित होती दिख रही है.

मैदान की कुल कमाई हुई इतनी
बुधवार की कमाई को जोड़ दिया जाए तो अब अजय देवगन की मैदान का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 38 करोड़ हो गया है और बताया जा रहा है कि एक दो दिन में ये फिल्म 40 करोड़ का आंकड़ा पार सकती है. मैदान के लिए सबसे बड़ी चुनौती 50 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने की रहेगी.

Related Articles

Back to top button