मनोरंजन

मुनव्वर फारूकी की दूसरी शादी को लेकर खबरे आ रही सामने

Munawar Faruqui Second Marriage: ‘बिग बॉस 17’ विनर और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अपनी व्यक्तिगत जीवन को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में समाचार आई थी कि तबीयत खराब होने की वजह से मुनव्वर को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. लेकिन अब मुनव्वर फारूकी की दूसरी विवाह को लेकर खबें सामने आने लगी है.

बताया जा रहा है कि मुनव्वर ने 10-12 दिन पहले दूसरे विवाह रचा ली है. इस विवाह में सिर्फ़ परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्तों को ही बुलाया गया था. मीडिया की रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बोला गया है, ‘जी हां, मुनव्वर ने विवाह कर ली है. वो ये सब अंदर ही दबाकर रखना चाहते हैं इसलिए उन दोनों की कोई खास फोटो भी नहीं मिलेगी आपको.

रिपोर्ट में कहा गया है कि मुनव्वर ने 10-12 दिन पहले विवाह की थी. उनकी विवाह में परिवार के अतिरिक्त कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. विवाह के बाद मुनव्वर अपनी नयी नवेली दुल्हन के साथ अपनी विवाह एंजॉय कर रहे हैं. उन्होंने मुंबई के आईटीसी मराठा में विवाह की है.

कौन हैं मुनव्वर की दूसरी पत्नी

खबरों के मुताबिक मुनव्वर फारूकी की दूसरी पत्नी का नाम महजबीन कोटवाला है, जो पेशे से एक मेकअप आर्टिस्ट हैं. दोनों की विवाह में महज 100 लोग शामिल हुए थे, जिसमें से 50 दूल्हे की तरफ से और 50 दुल्हन की तरफ से थे. हालांकि मुनव्वर की तरफ से विवाह को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

बता दें कि कि मुनव्वर फारूकी पहले से तलाकशुदा हैं और एक बच्चे के पिता भी हैं. मुनव्वर ने वर्ष 2017 में जैस्मिन से थी. दोनों का वर्ष 2022 में तलाक हो गया था. इसके अतिरिक्त मुनव्वर का नाम कई लड़कियों संग जुड़ चु्का है.

Related Articles

Back to top button