मनोरंजन

ब्रेकअप के बाद भी इन सितारों ने साथ किया काम

फिल्मी सितारों के संबंध और उनके ब्रेकअप की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. कभी-कभी सितारे अफवाहों का भी शिकार हो जाते हैं. ज्यादातर सितारे अपने पर्सनल जीवन के बारे में बात करने से बचते हैं. वहीं, कुछ अपनी निजी जीवन को लेकर खुलकर बात करने से नहीं कतराते. फिल्मी सितारों के पर्सनल संबंध भले टूट जाए पर वह अपने व्यवसायिक जीवन को प्रभावित नहीं होने देते हैं. आज हम ऐसे ही कुछ सितारों की बात करेंगे, जिन्होंने ब्रेकअप के बाद भी साथ काम किया.

सलमान खान-कैटरीना कैफ

बॉलीवुड के दबंग अदाकार सलमान खान का नाम हर किसी के साथ जोड़ दिया जाता है. अक्सर उनके रिलेशनशिप और ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में बनी रहती हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ के रिलेशनशिप की खबरें भी सोशल मीडिया पर खूब छाई रहीं. कुछ दिनों के बाद उनके ब्रेकअप की भी खबरों ने भी तूल पकड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रेकअप के बावजूद भी उन दोनों ने कई फिल्में साथ में की.

रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण रिलेशनशिप में आ गए थे. दोनों का रिलेशनशिप भी खूब सुर्खियों में रहा. दो वर्ष साथ संबंध में रहने के बाद इन दोनों सितारों ने ब्रेकअप कर लिया. ब्रेकअप के बाद इन्होंने ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘तमाशा’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है.

शाहिद कपूर-प्रियंका चोपड़ा

शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा के संबंध की चर्चा भी बी-टॉउन में रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों फिल्म ‘कमीने’ के दौरान एक दूसरे के प्यार में पड़ गए थे. हालांकि बाद में इन दोनों का ब्रेकअप भी हो गया. रिश्ता टूटने के बाद भी फिल्म ‘तेरी मेरी कहानी’ में इन्होंने साथ काम किया.

रणवीर सिंह-अनुष्का शर्मा

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. इनके संबंध की खबरें भी खूब वायरल हुईं. सोशल मीडिया पर इनके संबंध को लेकर रोज कोई ना कोई अफवाह उड़ती रही. हालांकि, दोनों सितारों ने कभी इसपर बात नहीं की. उनके संबंध की अफवाहों की तरह उनके ब्रेकअप का भी खूब दावा किया गया. इन सब के बावजूद भी दोनों ने फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में काम किया.

Related Articles

Back to top button