मनोरंजन

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में अभिनेता साहिल खान को मुंबई पुलिस ने किया अरेस्ट

मुंबई: अभिनेता साहिल खान कठिन में फंस गए हैं क्योंकि उन्हें महादेव सट्टेबाजी ऐप मुद्दे में शामिल होने के लिए मुंबई पुलिस की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने हिरासत में लिया है. अदाकार का लायन बुक ऐप, जो महादेव सट्टेबाजी नेटवर्क का एक हिस्सा है, से संबंध के कारण उन्हें हिरासत में लिया गया. जमानत मांगने के बावजूद, उनकी याचिका खारिज कर दी गई, जिसके परिणामस्वरूप उनकी संभावना बढ़ गई.

महादेव सट्टेबाजी ऐप मुद्दे में कई अभिनेताओं की संलिप्तता का खुलासा हुआ है, जिसमें साहिल खान इस सूची में नवीनतम नाम शामिल हैं. उन्हें छत्तीसगढ़ में हिरासत में लिया गया और अभी आगे की जांच के लिए मुंबई ले जाया जा रहा है. साहिल खान पर लायन बुक ऐप को प्रमोट करने और उसके कार्यक्रमों में शामिल होने का इल्जाम है. इसके अलावा, उन पर महादेव नेटवर्क से जुड़े एक अन्य सट्टेबाजी ऐप लोटस बुक 24/7 में भागीदार होने का इल्जाम है.

अपनी फिटनेस यात्रा के लिए जाने जाने वाले साहिल खान ने आरंभ में “एक्सक्यूज़ मी” और “स्टाइल” जैसी फिल्मों के साथ फिल्म उद्योग में कदम रखा. हालाँकि, बाद में उन्होंने अपना ध्यान फिटनेस पर केंद्रित कर दिया और एक मशहूर फिटनेस प्रभावशाली आदमी बन गए. वह डिवाइन न्यूट्रिशन के संस्थापक हैं, जो फिटनेस सप्लीमेंट्स में विशेषज्ञता रखती है.

इसी वर्ष फरवरी में साहिल ने खुलासा किया था कि उन्होंने मिलिना से दूसरी विवाह की है, जो उनसे 26 वर्ष छोटी हैं. इससे पहले साहिल ने 2004 में ईरानी अदाकारा निगार खान से विवाह की थी, लेकिन उनकी विवाह महज एक वर्ष बाद ही अलग हो गई.

धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि राजनीति में कदम रखें हेमा मालिनी, स्वयं अदाकारा ने कहा किस बात का था डर

श्री श्री रविशंकर के एक कॉल ने बदल दी शोध सुमन की जिंदगी, स्वयं अभिनेता ने कहा किस्सा

राम-सीता के भूमिका में लीक हुई रणबीर कपूर और साई पल्लवी की तस्वीरें, अवतार देख फैंस हुए दीवाने

Related Articles

Back to top button