मनोरंजन

मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय का हुआ निधन

भागलपुर. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद समाचार सामने आई है. समाचार है कि प्रसिद्ध भोजपुरी अदाकारा का मृत्यु हो गया. एक्ट्रस की मृत्यु से भोजपुरी स्टार और उनके फैंस को जबरदस्त झटका लगा है. भागलपुर में अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय का संदिग्ध हालत में मृतशरीर मिला है. वहीं मृत्यु से पहले अदाकारा ने अपने वॉट्सऐप स्टेटस पर कुछ पोस्ट किया था जो अब लोगों के बीच चर्चा में बना है. इतना ही नहीं इस वॉट्सऐप स्टेटस ने हलचल मचा दी है, जिसके देख आप भी दंग हो जाएंगे. चौका देने वाली बात तो ये है कि एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर स्टेट्स लगाने के कुछ समय बाद ही उनकी फंदे से झूलती हुई मृत-शरीर मिली.

भोजपुरी अदाकारा अमृता पांडेय का निधन

जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर जहाज घाट स्थित दिव्यधर्म अपार्टमेंट में अभिनेता अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की शनिवार की शाम संदिग्ध हालात में मृत्यु हो गई. घटना की जानकारी होने पर जोगसर पुलिस मुद्दे की जांच के लिए पहुंची थी. पुलिस ने मौके की FSL से जांच कराई. बता दें कि मौके पर अदाकारा ने जिस साड़ी से फांसी लगाई थी वो साड़ी का फंदा, मोबाइल समेत अन्य सामग्री बरामद कर ली गई है. परिजनों के अनुसार भोजपुरी अदाकारा अमृता पांडेय ने हिंदी समेत कई फिल्मों और सीरीयल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम कर चुकी है.

अमृता पांडेय के स्टेटस ने मचाई खलबली

भोजपुरी अदाकारा को लेकर दंग करने वाली बात तो ये है कि मरने से पहले भोजपुरी अदाकारा अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा था, ‘दो नाव पर सवार है उसकी जीवन हम अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को सरल कर दिया.‘ जानकारी के लिए बता दे कि जोगसर पुलिस के अनुसार शाम में उन लोगों को सूचना मिली कि अपार्टमेंट में एक स्त्री ने आत्महत्या की है. जानकारी मिलते ही थानेदार कृष्ण नंदन कुमार सिंह, एसआई राजीव रंजन और शक्ति पासवान मौके पर पहुंचे. फ्लैट में पहुंचने पर अमृता का मृतशरीर एक बेड पर पड़ा हुआ था.

अमृता पांडेय सुसाइड केस

इस मुद्दे में जब पुलिस ने जानकारी ली तो परिवार वालों ने कहा कि करीब 3.30 बजे उसकी बहन अमृता के कमरे में गई. वहां वह फंदे से लटकी हुई थी. आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काटर तुरन्त परिवार वाले क्षेत्रीय निजी हॉस्पिटल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया. यह देख वे लोग उसे वापस फ्लैट लेकर आ गए. परिजनों ने कहा कि घर में कुछ दिनों पूर्व अमृता की बहन वीणा की विवाह थी. शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी. फिर से अचानक क्या हुआ. किसी को समझ नहीं आ रहा. उन लोगों ने कहा कि अमृता की विवाह 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी. वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं. अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं.

डिप्रेशन में थी अमृता पांडेय

बहन के अनुसार अमृता करियर को लेकर काफी परेशान रहती थी. वह काफी डिप्रेशन में थी. इस वजह से वह उपचार भी करा रही थी. परिवार वालों के अनुसार अमृता भोजपुरी फिल्मों के अतिरिक्त कुछ वेब सीरीज में भी लीड रोल कर चुकी थी. उसने कई सीरीयल समेत अन्य फिल्मों में भी काम किया था. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज ‘प्रतिशोध’ का पहला भाग रीलिज हुआ था. इस लेकर वह काफी चर्चा में भी थी. थानेदार ने कहा कि मुद्दे की हर बिंदु पर जांच होगी.

 

Related Articles

Back to top button