मनोरंजन

मनी लॉन्ड्रिंग केस में पटियाला हाउस कोर्ट ने जैकलिन फर्नांडिस को दे दी रेगुलर बेल

जैकलीन फर्नांडिस को महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मुकदमा में पटियाला हाउस न्यायालय ने रेगुलर बेल दे दी

इस मुद्दे में प्रवर्तन निदेशालय  ने जैकलीन फर्नांडिस के विरुद्ध चार्जशीट पेश की थी. प्रवर्तन निदेशालय ने अपनी चार्जशीट में उन्हें आरोपी कहा था. साथ ही इस मुद्दे में नोरा फ़तेही से भी दिल्ली पुलिस की आर्थिक क्राइम शाखा ने पूछताछ की थी. बता दें जैकलीन ने न्यायालय में बोला था कि इस मुद्दे में जांच एजेंसी को मैंने पूरा योगदान किया है. मैंने स्वयं इस मुद्दे में सरेंडर किया, लेकिन प्रवर्तन निदेशालय ने मुझे केवल परेशान किया है. इस पर प्रवर्तन निदेशालय ने बोला था कि जैकलीन के विरुद्ध उनके पास पर्याप्त सबूत हैं, इसलिए उन्हें नियमित जमानत न दी जाए. वहीं जैकलीन को विदेश जाने से पहले न्यायालय से परमिशन लेनी होगी.


जैकलीन ने अपने बयान में इस बात को कबूल किया था की वह सुकेश के साथ रिलेशनशिप में थी. बता दें जब जैकलीन सुकेश के साथ संबंध में थी तो उन्हें करोड़ों के गिफ्ट भी मिलते थे. खबरों के मुताबिक सुकेश ने उन्हें डायमंड रिंग देकर प्रपोज भी किया था उस रिंग में J और S बना हुआ था. साथ ही ठग सुकेश ने जैकलीन की फैशन डिजाइनर लिपाक्षी के एकाउंट में 3 करोड़ रुपए डाले थे. इसी पैसों से लिपाक्षी जैकलीन की पसंद के डिजाइनर कपड़े, कार और गिफ्ट उन्हें देती थी.

Related Articles

Back to top button