मनोरंजन

मथुरा पहुंचीं एशा देओल के होंठों ने खींचा लोगों का ध्यान, इस वजह से सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी एशा देओल सोशल मीडिया पर ध्यान खींच कर रही हैं. कुछ समय पहले अदाकारा अपनी व्यक्तिगत जीवन को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं. वहीं, अब अदाकारा अपने लुक के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. एशा देओल हाल ही में मथुरा में नजर आईं. जहां उनके साथ बहन अहाना देओल भी उपस्थित थीं.

मथुरा से अदाकारा का एक वीडियो सामने आया. जिसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स उनके लिप सर्जरी कराने का दावा कर रहे हैं.

मथुरा से वायरल हुआ एशा का वीडियो

एशा देओल मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री का जाना- माना नाम हैं. विवाह के बाद अदाकारा फिल्मी दुनिया से गायब हो गई थीं. हालांकि, फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अक्सर लाइफ अपडेट शेयर करती थीं. वहीं, अब एशा देओल ने अपने मथुरा विजिट के कारण ध्यान खींचा.

लिप सर्जरी ने बर्बाद किया चेहरा

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में एशा देओल का लुक एकदम बदला हुआ नजर आया. अदाकारा की लिप सर्जरी का दावा करते हुए यूजर्स ने उनके लुक को खराब बताया. एशा देओल का वीडियो शेयर करते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, “एक समय था, जब एशा खूबसूरत लगती थीं. उनके साथ अब क्या हो गया है.” एक अन्य यूजर ने कहा, “लिप फिलर्स को बैन कर देना चाहिए.

सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

एशा देओल की लिप सर्जरी पर कमेंट्स यही पर नहीं रुकें. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- “हद से अधिक फेशियल सर्जरी.” एक और यूजर ने कहा, “पता नहीं क्यों ये सेलेब्स अपनी बॉडी के चेंज करने की प्रयास करते हैं.अदाकारा के लिप नौकरी पर बात करते हुए एक यूजर ने कहा, “लिप सर्जरी के बाद ये ठीक से बात भी नहीं कर पा रही है. इसी को कहते हैं- प्रतिष्ठा में प्राण देना.” एशा की उम्र पर बात करते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, “इसे कहते हैं सर्जरी पर सर्जरी करना जब तक आप जोकर की तरह न दिखने लगें, क्योंकि आप ग्रेसफुली बूढ़े नहीं होना चाहते.

Related Articles

Back to top button