मनोरंजन

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में ये क्या बोल गई उर्फी जावेद

सोशल मीडिया सेंसेशन और BIGG BOSS ओटीटी फेम उर्फी जावेद को शायद यह भी नहीं पता होगा कि वह कब, कहां और क्या पहनकर सुर्खियों में आ जाती हैं. उनका पूरा सोशल मीडिया एकाउंट अनोखे फैशन वीडियो से भरा हुआ है. उर्फी अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस के चलते आए दिन ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं, लेकिन उन्हें इससे कभी कोई फर्क नहीं पड़ता. क्योंकि उर्फी पैसों के लिए कुछ भी कर सकती है ये हम नहीं कह रहे बल्कि ये उनका स्वयं का बयान है.

उर्फी भारती-हर्ष के पॉडकास्ट पर पहुंचीं
दरअसल, कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में नजर आई थीं. यहां बात करते हुए उन्होंने स्वयं बोला कि वह पैसों के लिए कुछ भी कर सकती हैं. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में उर्फी और हर्ष बात कर रहे हैं. इस दौरान हर्ष उनसे वीडियो के दौरान ग्लव्स पहनने के लिए कहते हैं इस पर उर्फी कहती हैं कि वह ग्लव्स पहने रहती हैं.

उर्फी पैसों के लिए कुछ भी कर सकती है
उर्फी का उत्तर सुनने के बाद हर्ष लिंबाचिया अदाकारा से कहते हैं कि आपको केवल ग्लव्स पहनने हैं इस पर उर्फी कहती हैं, ‘देखो, यदि तुम मुझे पैसे दोगे तो मैं कुछ भी करूंगी. ‘पैसे दोगे तो उतार भी दूँगी और पहन भी लूँगी.‘ इतना कहते ही हर्ष अदाकारा की तरफ देखते हैं और हंसने लगते है. अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस भी वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं
आपको बता दें कि ये वीडियो भले ही पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस बीच एक सोशल मीडिया यूजर भी वीडियो पर कमेंट कर रहा है एक यूजर ने लिखा, ‘पैसे की इज्जत’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘उसे हिंदुस्तान से बाहर निकाल देना चाहिए‘ प्रतिक्रिया व्यक्त करना. उल्लेखनीय है कि उर्फी जावेद आए दिन अपने वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. कुछ लोगों को उनका फैशन काफी पसंद आता है तो कुछ लोग उन्हें आए दिन ट्रोल करते रहते हैं

Related Articles

Back to top button