मनोरंजन

ब्रेकअप के बाद गुस्से में थे अक्षय कुमार

ब्रेकअप के बाद लोग अक्सर उदास रहते हैं या कुछ लोग डिप्रेशन का शिकार हो जाते हैं और कुछ लोग इस दर्द को सहन नहीं कर पाते और उनका करियर भी बर्बाद हो जाता है. आम लोगों के अतिरिक्त सेलेब्स भी इसका शिकार हो चुके हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अक्षय कुमार ब्रेकअप से उबरने के लिए अनोखा तरीका अपनाते थे.

दरअसल, इन दिनों अक्षय कुमार फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर चर्चा में हैं. यह ईद के मौके पर 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है इसमें वह पहली बार टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिनेता ने अपनी व्यक्तिगत जीवन के बारे में बात की इसी बीच उन्होंने मीडिया से बात की और कहा कि वह ब्रेकअप से कैसे जूझ रहे हैं.

ब्रेकअप के बाद गुस्से में थे अक्षय कुमार

द रणवीर शो पॉडकास्ट में अक्षय कुमार से ब्रेकअप को लेकर प्रश्न पूछा गया उन्होंने बोला कि उनका 2-3 बार ब्रेकअप हो चुका है जब भी उनका ब्रेकअप हुआ तो उन्होंने अधिक व्यायाम करना प्रारम्भ कर दिया. वह गुस्से से भरे हुए थे और अभिनेता गुस्से में बहुत कुछ खा लेते थे

90 के दशक की इन हसीनाओं से जुड़ा एक नाम

आपको बता दें कि अक्षय कुमार का नाम 90 के दशक की कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है. जिसमें रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी और पूजा बत्रा जैसी अभिनेत्रियों का नाम शामिल है. रवीना और अक्षय की सगाई की भी खबरें थीं लेकिन उनका रिश्ता अधिक समय तक नहीं चल सका. पूजा बत्रा के बारे में बोला जाता है कि करियर की आरंभ में अक्षय ने उनकी काफी सहायता की थी इसी बीच दोनों के बीच नजदीकियां आ गईं वहीं शिल्पा शेट्टी और अक्षय के संबंध को लेकर भी खूब चर्चाएं हुईं. बोला जाता है कि ‘धड़कन’ की रिलीज से पहले ही इनका ब्रेकअप हो गया था. इसके अतिरिक्त अक्षय का नाम आयशा जुल्का, रेखा, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ भी जुड़ चुका है.

Related Articles

Back to top button