मनोरंजन

आज इंडस्ट्री में अनन्या पांडे के 5 साल पूरे होते ही उनकी मां भावना पांडे कर रही गर्व महसूस

अनन्या पांडे ने समृद्ध व्यावसायिक फिल्मों के साथ, शोबिज में एक लंबा यात्रा तय किया है. 2019 में अपने डेब्यू के बाद से, वह फिल्म उद्योग में स्वयं को एक बहुमुखी प्रतिभा के रूप में स्थापित करने के लिए शुरुआती आलोचनाओं को पार करते हुए, अपनी एक्टिंग क्षमता साबित करने की पूरी प्रयास कर रही हैं. आज इंडस्ट्री में उनके 5 वर्ष पूरे हो गए हैं, मां भावना पांडे  गर्व महसूस कर रही हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उन्हें शुभकामना दी और एक भावनात्मक नोट लिखा.

अपनी फिल्मों के साथ अनन्या का एक वीडियो असेंबल साझा करते हुए, भावना ने लिखा, “आपने हमें बहुत गौरवान्वित किया है. स्टूडेंटऑफ द ईयर 2 से लेकर खो गए हम कहां तक! यह एक अद्भुत यात्रा रही!!! #shineon #आभार ♥️आयु @_ananyapandayfanpage_ और thamazinggg संपादन के लिए सभी अनन्याओं को धन्यवाद

अनन्या पांडे को अंतिम बार खो गए हम कहां में देखा गया था, जो उनके लिए एक बड़ी कामयाबी साबित हुई. अदाकारा ने व्यापक प्रसिद्धि अर्जित की और फिल्म में अहाना के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए कई प्रशंसाएं हासिल कीं.

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपनी आरंभ करते हुए, अनन्या पांडे ने इंडस्ट्री में मजबूत पकड़ बनाई. उन्होंने एक चैनस से बात की और साझा किया, “मैं हमेशा चाहती थी कि लोग मुझे एक अदाकार के रूप में गंभीरता से लें.” उन्होंने बोला कि भूमिकाओं और विकल्पों के प्रति उनका दृष्टिकोण उनके पर्सनल विकास के साथ विकसित हुआ है, उन्होंने कहा, “ऐसा नहीं है कि गहराइयां के बाद यह (विकल्प) बदल गए हैं. मेरी उम्र 20 वर्ष है. मैं बड़ा हो रही हूं और भिन्न-भिन्न चीजें हैं जिनसे मैं जुड़ रही हूं.” उनके अनुसार, विकल्पों में यह बदलाव एक तरंग असर के समान है.

साक्षात्कार में, अनन्या ने सहयोगियों की एक ख़्वाहिश सूची रखने और विशिष्ट व्यक्तियों के साथ काम करने की ख़्वाहिश व्यक्त करने का खुलासा किया. हालाँकि, उन्होंने अपनी परियोजनाओं की गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित करने की प्रतिबद्धता पर बल देते हुए इस बात पर बल दिया कि “अच्छे काम की तरह कुछ भी काम नहीं करती है”.

अब, अनन्या पांडे वेब सीरीज कॉल मी बे के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह पहले ही शूटिंग प्रारम्भ कर चुकी हैं और अक्सर सेट से झलकियां साझा करती रहती हैं.

इसके अलावा, अनन्या इस समय आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने ब्रेकअप की अफवाह को लेकर खबरों में हैं. दोनों अभिनेताओं के एक करीबी दोस्त ने मीडिया को कहा कि ”लगभग एक महीने पहले उनका ब्रेकअप हो गया. वे काफी अच्छे चल रहे थे, और ब्रेकअप हम सभी के लिए एक सदमे के रूप में आया. वे एक-दूसरे के प्रति सौहार्दपूर्ण हैं. अनन्या आगे बढ़ने की प्रयास कर रही है; निःसंदेह, चोट लगी है. वह अपने नए प्यारे दोस्त के साथ समय बिता रही हैं. आदित्य भी स्थिति से परिपक्वता से निपटने की प्रयास कर रहे हैं.

 

Related Articles

Back to top button