मनोरंजन

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में धूम मचाएंगी Katrina Kaif

कैटरीना कैफ ने हाल ही में एक साक्षात्कार दिया, जहां अदाकारा ने अपने हॉलीवुड डेब्यू के बारे में बात की कैटरीना कैफ ने हॉलीवुड जाने की योजना के साथ-साथ यह भी बोला कि उन्होंने पहले एक प्रोजेक्ट को रिजेक्ट कर दिया था आइए, यहां जानते हैं कि क्या कैटरीना कैफ अब हॉलीवुड जाना चाहती हैं या नहीं और उन्होंने इस प्रोजेक्ट को क्यों ठुकरा दिया? कैटरीना कैफ ने हाल ही में वेरायटी को साक्षात्कार दिया है. जहां उन्होंने कहा कि हॉलीवुड प्रोजेक्ट को रिजेक्ट करने के पीछे कई कारण थे. साथ ही हॉलीवुड जाने की योजना पर प्रतिक्रिया देते हुए कैटरीना ने कहा- ‘मुझे विश्वास है कि ऐसा होगा और मुझे लगता है कि यह मेरी पुस्तक में एक नए पत्ते की तरह होगा और बहुत रोमांचक होगा. ,


कैटरीना कैफ अक्सर अपनी प्रोफेशनल और व्यक्तिगत जीवन दोनों को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. कैटरीना कैफ ने वर्ष 2003 में बूम से मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की. बूम के बाद कैटरीना कैफ ने सलमान खान की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ में काम किया. इस फिल्म के बाद कैटरीना कैफ को काफी लोकप्रियता हासिल हुई मैंने प्यार क्यों किया के बाद कैटरीना कैफ के करियर में बैक-टू-बैक बड़े बजट और हिट फिल्में आईं. जिसमें सिंह इज किंग, अजब प्रेम की गजब कहानी, जीवन मिलेगी ना दोबारा, एक ठाठ टाइगर, फितूर समेत कई फिल्में शामिल हैं.

कैटरीना कैफ वर्ष 2023 में सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आईं. एक्शन करने के बाद कैटरीना ने साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ फिल्म मेरी क्रिसमस में काम किया. श्रीराम राघवन की फिल्म मैरी क्रिसमस भले ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन इसे समीक्षकों से बेहतरीन रिव्यू मिले. कैटरीना कैफ के नए प्रोजेक्ट्स पर अभी कोई अपडेट नहीं है बोला जा रहा है कि अदाकारा इस समय एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं.

Related Articles

Back to top button