मनोरंजन

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार पर टूट पड़ा मुसीबतों का पहाड़, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री में अपनी खास स्थान बनाई है. मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं था मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री अभिनेता अक्षय कुमार ने कॉमेडी फिल्मों से लेकर एक्शन फिल्मों और बायोपिक्स (अक्षय कुमार फिल्म्स) तक में काम किया है. हाल ही में अभिनेता की फिल्म बड़े मिया छोटे मिया रिलीज हुई है इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है अभिनेता की इस फिल्म के बीच एक बुरी समाचार ने सभी को हिला कर रख दिया दरअसल, एक स्त्री ने अदाकार अक्षय कुमार पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं. जिसकी प्राथमिकी भी पुलिस स्टेशन में दर्ज करायी गयी है जानिए पूरा मामला…

ये है पूरा मामला
अक्षय कुमार का नाम एक स्त्री के साथ फर्जीवाड़ा से भी जुड़ चुका है. एक स्त्री ने अभिनेता के प्रोडक्शन हाउस पर इल्जाम लगाया है स्त्री ने अदाकार अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं स्त्री ने फर्जीवाड़ा का इल्जाम लगाते हुए पुलिस से कम्पलेन की. उनकी कम्पलेन पर कार्रवाई करते हुए मुंबई पुलिस ने एक शख्स को अरैस्ट भी किया है.

मामले की जानकारी देते हुए मुंबई की जुहू पुलिस ने कहा, “प्रिंस कुमार राजन और अंजनी कुमार सिन्हा ने अपने मोबाइल से पूजा आनंदनी नाम की लड़की को टेलीफोन किया और उसे फंसाने की प्रयास की उस शख्स ने अपना परिचय रोहन मेहरा के रूप में दिया कहा कि वह अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस में काम करता है” केप ऑफ गुड और उस स्त्री को काम देना चाहता है, जिसके चलते वह उस स्त्री की एक अच्छी फोटो चाहता है और इसके लिए वह अमिताभ बच्चन के फोटोग्राफर से मिलता है और उस स्त्री से 6 लाख रुपये की मांग करता है.

दोनों आरोपियों ने पूजा आनंदनी से बोला था, निर्भया हत्याकांड पर फिल्म बन रही है इसके लिए उनका चयन होना है और उनसे मिलने के लिए जुहू भी बुलाया गया है स्त्री उनसे मिलने के लिए जुहू पहुंची, जहां वे एक कॉफी शॉप में मिले, उन्होंने अमिताभ बच्चन के फोटोग्राफर से स्त्री की तस्वीर लेने के लिए कहा. इसके बाद तीसरी मुलाकात में स्त्री को कुछ अजीब सा महसूस होने लगा वह समझ गई कि उसे विश्वासघात दिया जा रहा है और जब हम तीसरी बार मिले तो स्त्री ने पुलिस बुला ली और उसे अरैस्ट करवा दिया.

Related Articles

Back to top button