मनोरंजन

बॉलीवुड की इन 5 ऑन-स्क्रीन जोड़ियों ने लोगों के दिलों में बनाई अपनी जगह

Bollywood On Screen Pairs: मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई यादगार फिल्में रही हैं, जो आज भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं. इन फिल्मों की केवल कहानी ही नहीं बल्कि ऑनस्क्रीन जोड़ियां भी सुपरहिट रही हैं. जाहिर है कि फिल्म में स्टार्स की खूबसूरत केमिस्ट्री ही है, जो दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ देती है. पिछले कई वर्ष में मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री इंडस्ट्री की कई ऑनस्क्रीन जोड़ियां रही हैं, जिन्होंने लोगों के दिलों में अपनी खास स्थान बनाई है. यही वजह है कि लोग भी इन्हें दोबारा से पर्दे पर देखने के लिए बेकरार रहते हैं. आज हम आपको ऐसी ही 5 ऑन-स्क्रीन जोड़ियों से रूबरू कराएंगे.

शाहिद कपूर-करीना कपूर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और करीना कपूर ने साथ में कई फिल्में की लेकिन दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी ‘जब वी मेट’ में सुपरहिट रही. फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई. करीना और शाहिद ‘उड़ता पंजाब’ में दिखे लेकिन उसके बाद से उन्होंने कभी साथ काम नहीं किया. हालांकि फैंस दोनों को एक फिल्म में काम करते देखना चाहते हैं.

सलमान खान-ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी फिल्मों में ही नहीं रियल लाइफ में भी हिट रही है. हालांकि आपसी रिश्ता बिगड़ने के बाद दोनों ने साथ में काम करना बंद कर दिया है. इस जोड़ी को दोबारा साथ में देखने का सपना शायद पूरा न हो सके.

अमिताभ बच्चन और रेखा

महानायक अमिताभ बच्चन और एवरग्रीन अदाकारा रेखा की ऑनस्क्रीन जोड़ी का तो क्या ही कहना. फिल्म सिलसिला और मुकद्दर का सिकंदर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में दोनों को फैंस ने खूब पसंद किया. दोनों की जोड़ी ने रियल लाइफ में अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं. हालांकि अब रेखा और अमिताभ की जोड़ी पर्दे पर साथ दिखना काफी कठिन है.

जॉन अब्राहम-बिपाशा बसु

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु फेमस की ऑनस्क्रीन जोड़ी कमाल की रही है. रियल लाइफ में भी दोनों एक-दूसरे के प्यार में थे. हालांकि ब्रेकअप होने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. तब से जॉन और बिपाशा ने प्रोफेशनली एक-दूसरे के साथ काम नहीं किया है.

इमरान हाशमी-मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत ने ‘मर्डर’ साथ में की थी. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को फैंस ने खूब सराहा. हालांकि दोनों के बीच में कुछ टकराव हो गया जिसके बाद से इमरान और मल्लिका की जोड़ी कभी साथ नहीं दिखी. हालांकि बीते दिनों ही दोनों एक इवेंट में 20 वर्ष के बाद एक साथ दिखाई दिए थे.

 

Related Articles

Back to top button