मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ब्रांड न्यू कार में बैठ बने रियल एनिमल

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो के सामने आते ही रणबीर कपूर औनलाइन ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं. इन दिनों यूं तो रणबीर अपनी बेटी पर प्यार लुटा सुर्खियां बटोर रहे हैं. साथ ही वो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के केयरिंग हसबैंड भी बने नजर आ रहे हैं. इस पॉजिटिव इमेज के बीच आखिर ऐसा क्या हो गया कि वो अब ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं.

एंग्री मूड में दिखे रणबीर कपूर

सामने आए इस वीडियो में आपको इस प्रश्न का उत्तर मिल जाएगा. दरअसल, अभिनेता को हाल ही में अपनी ब्रांड न्यू लग्जरी कार में घूमते हुए देखा गया. रात के समय वो अपनी नयी कार में घुमते दिख रहे थे, तभी पैपराजी ने उन्हें कैप्चर करना प्रारम्भ कर दिया. इस दौरान रणबीर कपूर का गुस्से वाला वो रूप देखने को मिला जो आज तक कैमरे में नहीं दिखा होगा. अभिनेता काफी भड़के हुए थे और वो पैपराजी से नाराज भी दिख रहे हैं.

एक्टर को क्यों आया गुस्सा?

उनकी ये नाराजगी यूं ही नहीं है बल्कि ये तो इसलिए है क्योंकि पैपराजी उनकी कार के सामने आकर शूट कर रहे थे. इससे न केवल उन्हें देरी हो रही थी बल्कि पैपराजी को भी इस हरकत से चोट आ सकती थी. ऐसे में रणबीर का लुक देखकर ही समझ आ रहा है कि वो कितने परेशान हैं. इस दौरान उनकी नाराजगी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है. फिर भी लोग विपरीत उन्हें ही ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने तो इस वीडियो को देख कमेंट किया, ‘एटीट्यूड बहुत आ गया संभालके.’ एक ने लिखा, ‘घमंड है बेफिजूल का.

लोगों ने कर दिया बेरहमी से ट्रोल

किसी ने लिखा, ‘बहिष्कार करो सीधी सी बात है.’ कोई बोला, ‘इतना एटीट्यूड क्यों? मैं चाहता हूं कि मीडिया पोर्टलों में थोड़ा स्वाभिमान हो, उन्हें मीडिया की ताकत दिखाएं, बस थोड़ा-सा बहिष्कार करें और उन्हें अपनी स्थान का पता चल जाएगा.’ कोई बोला, ‘इसे क्या हुआ?’ एक ने तो उनके गुस्से को ‘ओवर एक्टिंग’ तक कह दिया है. कोई कहता दिखा, ‘भाई का लफड़ा हो गया है. चिढ़ाओ मत… वर्ना पता होगा.’ एक ने लिखा, ‘वह नहीं चाहता कि उसकी फैंसी नयी कार के पास कोई हो.’ एक ट्रोलर बोला, ‘अगर आप स्टारडम नहीं संभाल सकते तो इस इंडस्ट्री में मत रहिए. आप एक अद्भुत अदाकार हैं. ईश्वर भला करे.

Related Articles

Back to top button