मनोरंजन

जाह्नवी ने बताया- आखिरी बार मां से उनकी हुई थी ये बात

Janhvi Last Words With Sridevi: बॉलीवुड दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी आज भले ही इस दुनिया में नहीं है, लेकिन वो आज भी अपने परिवार और फैंस के दिलों में जिंदा हैं. श्रीदेवी हिंदी सिनेमा की पहली फीमेल सुपरस्टार थीं. उनके लिए बोला जाता है कि वो अपनी आंखों से एक्टिंग करती हैं. श्रीदेवी अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं. श्रीदेवी का अचानक मृत्यु की समाचार ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था. श्रीदेवी की मृत्यु का सबसे अधिक सदमा उनकी बेटी जाह्नवी कपूर को लगा था. जाह्नवी कई महीनों तक मां के मृत्यु के सदमे से निकल नहीं पाई थीं. जाह्नवी ने कहा था कि मृत्यु से एक रात पहले उनकी मां से उनकी अंतिम बार क्या हुई थी.

आखिरी बार मां से जाह्नवी की हुई थी ये बात?

दरअसल, वर्ष 2018 में श्रीदेवी बोनी कपूर के भतीजे अर्जुन मारवाह की विवाह में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं. वहीं, विवाह के बाद ही जब वो होटल में गईं वहीं, पर बाथटब में डूबने से उनकी मृत्यु हो गई थी. ऐसे में जाह्नवी कपूर ने वोग इण्डिया को दिए साक्षात्कार में कहा था कि उनकी मां श्रीदेवी से अंतिम बार क्या बात हुई थी. जाह्नवी ने कहा था, ‘उन्हें उस रात नहीं नहीं आ रही थी और अगले दिन उनकी फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग थी. ऐसे में वो अपनी मां श्रीदेवी के कमरे में गई और उनसे बोला कि मुझे सुला दीजिए. लेकिन उस समय श्रीदेवी पैकिंग में बिजी थीं क्योंकि उन्हें अगले दिन दुबई जाना था. ये देखकर जाह्नवी अपने कमरे में आ गईं. जब श्रीदेवी अपनी पैकिंग पूरी करके जाह्नवी के कमरे में आईं तो वो आधी नींद में आ चुकी थीं. इसके बाद भी उन्होंने अपना हाथ बेटी के सिर पर रखा और सहलाया.

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आईं. वहीं, अब उनकी अपकमिंग मूवीज की बात करें तो अदाकारा जल्द ही फिल्म ‘देवरा’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में जाह्नवी पहली बार जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. ‘देवरा’ के साथ ही जाह्नवी अपना साउथ डेब्यू भी करने वाली हैं. इस फिल्म के दो पार्ट्स आएंगे. इसका पहला पार्ट इसी वर्ष 10 अक्टूबर को रिलीज होगा. जाह्नवी और जूनियर एनटीआर को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

Related Articles

Back to top button