मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की सबसे मुश्किल फिल्म है चंदू चैंपियन

कार्तिक आर्यन अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कार्तिक अपने भूमिका में पूरी तरह से ढल जाए, इसके लिए ओलंपिक स्विमिंग चैंपियन वीरधवल खाड़े ने उन्हें ट्रेन किया है. कार्तिक आर्यन ने हाल ही में नेहा धूपिया के ‘नो फिल्टर नेहा सीजन 6’ शो में शिरकत की.

एक्टर के फिल्म को कहा मुश्किल
नो फिल्टर नेहा सीजन 6 शो में कार्तिक ने कहा कि चंदू चैंपियन मेरे द्वारा की गई सबसे कठिन फिल्मों में से एक है, क्योंकि इसमें बहुत सारे एलिमेंट्स हैं. मुर्लिकांत पेटकर जी की जर्नी किसी की भी जर्नी से बहुत अलग है. जब मैंने पहली बार इस फिल्म के बारे में जाना था, तब मुझे विश्वास नहीं हुआ था कि यह एक सच्ची कहानी है.वह किसी एक स्पोर्ट्स जुड़े हुए नहीं थे, बल्कि उनकी जीवन के अलग – अलग खेल के साथ ही अलग – अलग फेज भी थे. वह एक आर्मी ऑफिसर थे. इस वजह से फिल्म की लॉग लाइन है एक आदमी जो कभी हार नहीं मानता.

फिल्म में ट्रांसफॉर्म होते देखेंगे कार्तिक
एक्टर ने आगे कहा कि हम उन्हे 17 साल, 24 वर्ष और उसके बाद के समय में दिखा रहे हैं. इसलिए आप पूरी फिल्म में मुझमें ट्रांसफॉर्म होते हुए देखेंगे. मेरी रूटीन इस बात पर बेस्ड थी कि भूमिका को कैसा दिखना था. उसे एक स्टेज में बच्चे जैसा दिखना था और दूसरे स्टेज में मेच्योर. शूटिंग एक वर्ष तक चली और मैंने उस दौरान कुछ और नहीं किया.

इस दिन रिलीज होगी चंदू चैंपियन
कार्तिक की फिल्म चंदू चैंपियन को साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है. मुरलीकांत पेटकर स्वर्ण पदक विजेता है. कार्तिक आर्यन की यह फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें कि अदाकार की अगली फिल्म ‘आशिकी 3’ की घोषणा भी हो चुकी है.

Related Articles

Back to top button