मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर ‘सिंघम 3’ और ‘पुष्पा 2’ का होने वाला है बड़ा टकराव

Pushpa 2-Singham 3: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों में जमकर भिड़न्त चल रही है. जी हां, हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ और अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा रही हैं. इस विवाद का असर इन दोनों ही फिल्मों की कमाई पर साफ देखा जा सकता है. दोनों फिल्मों में ‘मैदान’ पर इसका बड़ा असर हुआ है. इस बीच अजय देवगन की फिल्म के लिए ये चिंता की बात जरूर है, लेकिन अजय की आने वाली फिल्म ‘सिंघम 3’ के लिए भी बॉक्स ऑफिस का विवाद खतरे की घंटी हो सकता है.

Singham 3 की रिलीज डेट टली

दरअसल, अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम 3’ 15 अगस्त को सिनामघरों में रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन उसी दिन बॉक्स ऑफिस पर साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ की भी एंट्री होने वाली है. ऐसे में ‘सिंघम 3’ और ‘पुष्पा 2’ का बड़ा विवाद देखने को मिलेगा, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि अजय देवगन और रोहित शेट्टी को इस विवाद की गूंज अभी से ही सुनाई दे रही है और इसलिए उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है.

शूटिंग पूरी ना होना फिल्म के पोस्टपोन होने की वजह

जी हां, सामने आई हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो बोला जा रहा है कि रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंघम 3’ की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया है. फिल्म की रिलीज डेट को पीछे हटाने की वजह शूटिंग पूरी ना होना कहा जा रहा है. रिपोर्ट्स में बोला गया कि अभी फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई है और इसमें समय लगेगा.

फिल्म को रिलीज करने में जल्दबाजी नहीं करना चाहते रोहित शेट्टी

सूत्रों की मानें तो बोला जा रहा है कि अजय और रोहित फिल्म को रिलीज करने में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते. इसके साथ ही बोला जा रहा है कि फिल्म दीपावली पर रिलीज हो सकती है. हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन लोगों का तो यही बोलना है कि ‘पुष्पा 2’ की वजह से ‘सिंघम 3’ की रिलीज डेट में बदलवा किया गया है.

 

Related Articles

Back to top button