मनोरंजन

बिना टॉप पहने Urfi Javed ने करवाया फोटोशूट, लोग बोले…

Urfi Javed Bold Photoshoot Video: सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी कपड़ों से लगातार लोगों का ध्यान खींच रही हैं. उन्होंने केवल कपड़ों से इंडस्ट्री में नाम हासिल कर लिया है और धीरे-धीरे उनके लिए सफलता के रास्ते खुलते जा रहे हैं. पहले उनके कपड़े अटपटे होते थे लेकिन एक समय के बाद वो कपड़े छोटे होते गए और बीच में तो कपड़े गायब से ही हो गए थे. हालांकि, अब कपड़ों के साथ उर्फी की क्रिएटिविटी देखने को मिलती है. लेकिन अब जो उनका वीडियो सामने आया है उसके बाद तो सोशल मीडिया पर तमाशा ही हो जाएगा.

सबके सामने भूलकर भी न देखें उर्फी का वीडियो

दरअसल, इस बार उर्फी जावेद ने बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में बेशर्मी की हदें पार दी हैं. अदाकारा छोटे कपड़े तो दूर कपड़े पहनना ही भूल गई हैं और ऐसे ही अपना फोटोशूट करवा रही हैं. उनका वीडियो इतना बोल्ड है कि इसे आप परिवार के सामने या पब्लिक प्लेस पर देखने की गलती नहीं कर सकते. उर्फी जावेद ने एक बार फिर कुछ ऐसा फोटोशूट करवा लिया है जिसे देखने के बाद आपको रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की याद आ सकती है. वैसे भी उर्फी फैशन के मुद्दे में रणवीर सिंह से कम थोड़ी न हैं.

बिन टॉप पहने ही उर्फी ने शूट किया वीडियो

अब अदाकारा ने एक बार फिर इस बात को साबित कर दिया है. उन्होंने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें उर्फी जावेद एक खूबसूरत मिनी स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. इसपर मैचिंग फूल भी बना हुआ है. साथ ही अदाकारा ने मैचिंग बूट्स भी पहने हैं लेकिन वो टॉप पहनना भूल गईं. ऐसे में एक तरफ फूल लगाकर और दूसरी तरफ अपने हाथ का सहारा लेकर उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट्स को छिपाने की प्रयास की है. वीडियो में आपको उर्फी के हायर स्टाइल से लेकर उनका मेकअप तक सब देखने को मिलेगा. बस यदि कमी खलेगी तो एक टॉप की जिसके बिना ही उर्फी ने वीडियो शेयर कर दिया है.

लोग उर्फी को बता रहे कलंक

अब उनका ये वीडियो कुछ ही मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हो गया है. लोग इस पर ताबड़तोड़ रिएक्शंस दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘काश मैं इसका कैमरामैन होता….’ एक ने कहा, ‘उफ्फ… हे भगवान, ये कैसी ड्रेस है.’ कोई बोला, ‘फूल फूल की बात है.’ एक ने लिखा, ‘नंगे होके अपना और अपने मां-बाप का नाम रोशन किया है.’ एक ट्रोलर ने लिखा, ‘प्ले बॉय की मैगजीन पर आना चाहती है….’ एक शख्स ने कहा, ‘लड़की नाम पर कलंक है ये… राष्ट्र ऐसे लोगों को आगे बढ़ा भी रहा है ये विचित्र बात है.’ एक यूजर ने कमेंट किया, ‘बहन वो हाथ भी हटा दो… यार फैशन दिखाना है तो और भी ढंग हैं.

Related Articles

Back to top button