मनोरंजन

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में मेंटर बनने को लेकर मनीषा ने कहा…

Bigg Boss Ott 3: सलमान खान इन दिनों अपने कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ को लेकर खबरों में बने हुए हैं. इस शो को लेकर प्रत्येक दिन नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं. ऐसे में शो में जाने के लिए अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं. शो से अब तक कई बड़े नाम जुड़ते नजर आरहे हैं. ऐसे में अब दर्शकों की एक्साइटमेंट और भी अधिक बढ़ती जा रही है. इसी बीच अब शो को लेकर एक और नयी जानकारी सामने आई है. बीते दिनों चर्च थी कि ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ विनर एल्विश यादव, अभिषेक कुमार और मनीषा रानी ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में सलमान खान की स्थान बतौर मेंटर नजर आएंगे. इस समाचार पर अब मनीषा रानी ने रिएक्टर करते हुए सच कहा है.

मनीषा ने किया ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में मेंटर बनने पर रिएक्ट

मनीषा रानी ने हाल ही में टेलीचक्कर के साथ वार्ता में ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में मेंटर बनने को लेकर बात की है. इस दौरान जब मनीषा रानी से पूछा गया कि क्या वो वाकई में इस बार ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में बतौर मेंटर नजर आएंगी. इस पर मनीषा ने कहा, ‘ऐसी खबरें अभी तक मुझ तक नहीं पहुंची हैं, लेकिन यह मेरी एजेंसी के पास आई होगी, क्योंकि वे पहले चीजों को ठीक करेंगे और फिर यह मेरे पास आएगी.‘ इसलिए मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.

मेंटर को दिया जाता है सारा क्रेडिट

मनीषा से बोला गया कि ट्विटर पर इस बात को लेकर बहस छिड़ी हुई है कि जब भी किसी रियलिटी शो में मेंटर गए हैं तो कंटेस्टेंट को क्रेडिट नहीं दिया जाता है और मेंटर सारा क्रेडिट लेकर चले जाते हैं. कितनी अहमियत रखते हैं मेंटर? इस पर मनीषा ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि BIGG BOSS में भी कभी मेंटोर आए हो, मैंने तो आज तक नहीं देखा. और यदि इस बार आ रहे हैं तो मुझे लगता है कि जो बात कंटेस्टेंट में होगी किसी में नहीं, क्योंकि BIGG BOSS में हमेशा ही कंटेस्टेंट इंडिविजुअल गेम खेलते हैं और लोगों को पसंद आते हैं. मेंटर को क्रेडिट जरूर मिलना चाहिए. लेकिन यदि कंटेस्टेंट अच्छा गेम खेलेंगे तो लोग उन्हें पसंद करेंगे.

खतरों के खिलाड़ी 14 को लेकर भी की बात

इसके साथ ही मनीषा से रोहित शेट्टी के अपकमिंग स्टंट बेस्ड शो ‘खबरों के खिलाड़ी 14’ में जाने पर भी अपनी बात रखी. मनीषा से पूछा गया कि क्या वो रोहित के शो का हिस्सा बनेंगी. इस पर उन्होंने कहा, ‘कई सारी चीजों पर बात चल रही है. लेकिन जब तक कंफर्म ना हो कुछ कहना अच्छी बात नहीं है. क्या पता डन हो या ना हो, तो जब कुछ होगा तो आपको पता चल जाएगा.

 

Related Articles

Back to top button