मनोरंजन

बर्थडे पर ब्लड डोनेट करता है ये सुपरस्टार

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन आज 8 अप्रैल को अपना 42वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं. पैन इण्डिया स्टार की पूरे विश्व में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. अभिनेता इन दोनो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ को लेकर लंबे समय से चर्चा में बने हुए हैं, इस मूवी से अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदना का फर्स्ट लुक आ चुका है. वहीं आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन उन एक्टर्स में से हैं जो आपने सबसे स्पेशल डे यानी बर्थडे पर ब्लड डोनेट करते हैं. वह हर वर्ष रक्तदान करते हैं, जिसके बारे में अभिनेता पहले बता चुके हैं.

अल्लू अर्जुन करते हैं ब्लड डोनेट

हर वर्ष अपने जन्मदिन पर अदाकार रक्तदान करते हैं और साथ ही ब्लड डोनेट कैंप रखते हैं, जिसमें उनके फैंस भी ब्लड डोनेट करते हैं. आईएमडीबी के मुताबिक, वह शारीरिक और मानसिक रूप से विकलांग बच्चों के लिए आयोजित कार्यक्रमों में भी शामिल होते हैं. 2020 में अपने जन्मदिन पर, उन्होंने अपनी नयी फिल्म ‘पुष्पा’ फर्स्ट लुक शेयर किया था. वहीं इस बार अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ का टीजर रिलीज होने वाला है.

एक्टिंग ही नहीं सिंगिंग में भी हैं माहिर

भारतीय अदाकार अल्लू अर्जुन जो तेलुगु सिनेमा में काम करते हैं. भारतीय सिनेमा में सबसे अधिक कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक अल्लू अर्जुन को 2014 से ‘फोर्ब्स इंडिया’ की सेलिब्रिटी 100 सूची में शामिल किया गया है. उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, छह फिल्मफेयर पुरस्कार और तीन नंदी पुरस्कार सहित कई पुरस्कारों मिले हैं. अल्लू अर्जुन अभिनय ही नहीं सिंगिंग और डांस के लिए भी पॉपुलर हैं. उनके फैंस उन्हें प्यार से स्टाइलिश स्टार और आइकन स्टार भी कहते हैं.

अल्लू अर्जुन अपकमिंग फिल्म

अल्लू अर्जुन केवल सुपरस्टार ही नहीं, बल्कि एक फैमिली मैन भी हैं. ‘पुष्पा: द रूल’ की सीक्वल भी रिलीज होने को तैयार हो रही है. फिल्म का फर्स्ट लुक उनके जन्मदिन पर जारी हो चुका है. वहीं इस बार उनके बर्थडे पर ‘पुष्पा 2’ का टीजर भी रिलीज होने वाला है. अल्लू अर्जुन के अतिरिक्त इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, फहाद फासिल, जगदीश प्रताप बंडारी, सुनील, राज तिरंडासु, राव रमेश, धनंजय और अनसूया भारद्वाज नजर आने वाले हैं.

Related Articles

Back to top button