मनोरंजन

बचपन में श्रद्धा कपूर को इस एक्टर पर था क्रश

Varun Dhawan Birthday : बॉलीवुड अदाकारा श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की केमिस्ट्री ऑनस्क्रीन ही नहीं ऑफस्क्रीन भी काफी अच्छी है. दोनों बचपन से ही एक दूसरे के अच्छे दोस्त रहे हैं. एक समय ऐसा भी था जब श्रद्धा का वरुण पर क्रश था. बचपन में अदाकारा ने वरुण धवन को प्रपोज भी किया था.

श्रद्धा कपूर ने खुलासा किया था कि 8 वर्ष की उम्र में वह वरुण को पसंद किया करती थीं. उन्होंने अपने ढंग से एक बार वरुण को प्रपोज भी करने की प्रयास की थी. हालांकि उनकी ये ट्रिक फेल हो गई थी.

श्रद्धा और वरुण वे अक्सर अपने-अपने पिता शक्ति कपूर और डेविड धवन के साथ आउटडोर शूटिंग पर जाते थे. ऐसे ही एक शेड्यूल के दौरान, श्रद्धा ने वरुण को यह बताने का निर्णय किया कि वह उनके लिए कैसा महसूस करती है.

श्रद्धा ने कहा था कि मैंने उससे कहा, वरुण, मैं तुमसे कुछ कहूंगी और तुम्हें इसे सीधा करना होगा. मैं इसे विपरीत कहूंगी. मुझे लगा कि वह भी मुझे यही कहेंगे और मैं वो 3 मैजिकल वर्ड्स सुनने को तैयार थी.

श्रद्धा ने कहा कि लेकिन सभी को आश्चर्यचकित करते हुए, वरुण ने कठोरता से ‘नहीं’ बोला और वहां से भाग गया. तब से हमारे बीच यह मजाक चल रहा है.

बता दें कि श्रद्धा कपूर और वरुण धवन ने साथ में एबीसीडी 3, नवाबजादे, स्ट्रीट डांसर 3डी में साथ काम दिया है. दोनों की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते हैं.

<!–googletag.cmd.push(function() {googletag.defineOutOfPageSlot(‘/1031084/Webdunia_Innovations_OOP’, ‘div-gpt-ad-1536932236416-0’)addService(googletag.pubads());});–><!–

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(‘div-gpt-ad-1536932236416-0’); });

–>

Related Articles

Back to top button