मनोरंजन

फिल्म Crew ने मंगलवार को फिर भरी ऊंची उड़ान, छाप डाले इतने करोड़

करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू स्टारर ‘क्रू’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त दबदबा दिखाया है फिल्म ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी और बंपर ओपनिंग की. इसके बाद ‘क्रू’ का पहले सप्ताह का कलेक्शन भी बहुत बढ़िया रहा. दूसरे सप्ताह के वीकेंड पर भी ‘क्रू’ ने अच्छी कमाई की लेकिन दूसरे सोमवार को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी आइए यहां जानते हैं कि ‘क्रू’ ने रिलीज के 12वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?


रिलीज के 12वें दिन ‘क्रू’ ने की कितनी कमाई?

राजेश ए कृष्णन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘क्रू’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी आरंभ की थी दर्शकों को इस कॉमेडी ड्रामा की फ्रेश कहानी पसंद आई, वहीं फिल्म में तीनों हसीनाओं का अंदाज भी दर्शकों को खूब पसंद आया इसके साथ ही फिल्म ने पहले सप्ताह में जबरदस्त कमाई की ‘क्रू’ ने रिलीज के 10 दिनों तक सिनेमाघरों में धमाल मचाया, हालांकि 11वें दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट भी दर्ज की गई. अब इस फिल्म की रिलीज के 12वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.सैकनिल्क की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘क्रू’ ने रिलीज के 12वें दिन यानी दूसरे मंगलवार को 2.15 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके साथ ही ‘क्रू’ का 12 दिनों का कुल कलेक्शन अब 62.15 करोड़ रुपये हो गया है.


क्रू की डिवाइस आय के आंकड़े

पहला दिन – 9.25 करोड़ रुपये
दूसरा दिन- 9.75 करोड़ रुपये
तीसरा दिन – 10.5 करोड़ रुपये
चौथा दिन – 4.2 करोड़ रुपये
पांचवां दिन – 3.75 करोड़ रुपये
छठा दिन – 3.3 करोड़ रुपये
सातवां दिन- 3 करोड़ रुपये
आठवां दिन – 3.75 करोड़ रुपये
नौवां दिन- 5.25 करोड़ रुपये
दिन 10 – 5.5 करोड़ रुपये
ग्यारहवां दिन – 1.75 करोड़ रुपये
बारहवां दिन- 2.15 करोड़ रुपये
कुल कलेक्शन- 62.15 करोड़ रुपये

‘क्रू’ के लिए 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करना कठिन है
दूसरे सप्ताह के वीकडेज़ में ‘क्रू’ की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिल रही है. ईद के मौके पर अजय देवगन की मैदान और अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां भी रिलीज हो रही है ऐसे में ‘क्रू’ के लिए इन दो बड़ी फिल्मों के आगे पैसा कमाना कठिन होगा. ऐसे में ‘क्रू’ के लिए घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करना कठिन हो सकता है. देखना यह होगा कि ‘क्रू’ इन नयी फिल्मों के सामने कितना बिजनेस कर पाती है.

क्रू’ की स्टार कास्ट
‘क्रू’ की स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में कृति सेनन, तब्बू और करीना कपूर खान ने मुख्य किरदार निभाई है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा ने भी अहम किरदार निभाई है इस स्त्री केंद्रित फिल्म की कहानी तीन एयर होस्टेस के इर्द-गिर्द घूमती है.

Related Articles

Back to top button