मनोरंजन

फिल्म ‘फैमिली स्टार’ ने रिलीज के तीसरे दिन जाने कितने करोड़ का किया कमाई

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की ‘फैमिली स्टार’ 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म का फैंस बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे थे. रिलीज के बाद ‘फैमिली स्टार’ को पहले दिन अच्छी ओपनिंग मिली. मेकर्स को आशा थी कि यह फिल्म वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन करेगी लेकिन अफसोस की बात यह है कि यह तेलुगु रोमांटिक ड्रामा दर्शकों और आलोचकों को आकर्षित करने में सफल नहीं हो सकी. फिल्म का वीकेंड परफॉर्मेंस बहुत खराब रहा है. आइए यहां जानते हैं कि ‘फैमिली स्टार’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को कितने करोड़ की कमाई की है?

‘फैमिली स्टार’ ने रिलीज के तीसरे दिन कितनी कमाई?
‘फैमिली स्टार’ में विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर ने पहली बार स्क्रीन शेयर की है. रिलीज से पहले फिल्म को लेकर काफी चर्चा थी सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद ‘फैमिली स्टार’ को पहले दिन दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. हालांकि वीकेंड पर फिल्म की कमाई बढ़ने की बजाय गिर गई.

‘फैमिली स्टार’ के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 5.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं दूसरे दिन  ‘फैमिली स्टार’ के कलेक्शन में 44.35 प्रतिशत की गिरावट आई और इसने 3.2 करोड़ कमाए. अब फिल्म की रिलीज के तीसरे दिन यानी पहले रविवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं. सैकनिलक की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘फैमिली स्टार’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी पहले रविवार को 3.00 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके साथ ही ‘फैमिली स्टार’ का तीन दिनों का कुल कलेक्शन अब 11.95 करोड़ रुपये हो गया है.

‘फैमिली स्टार’ की स्टार कास्ट और कहानी
परसुराम पेटला द्वारा निर्देशित फैमिली स्टार में विजय और मृणाल के अतिरिक्त अभिनय, वासुकी, रोहिणी हट्टंगडी और रवि बाबू जैसे कलाकारों ने अहम किरदार निभाई है. इस फिल्म में दिव्यांशा कौशिक की भी खास किरदार है फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में विजय देवरकोंडा गोवर्धन राव की किरदार में हैं. गोवर्धन के लिए उसके परिवार की ख़ुशी सबसे पहले है. हालाँकि, जब इंदु के रूप में मृणाल गोवर्धन केके के घर का एक हिस्सा किराए पर लेती है, तो उसका जीवन बदल जाता है.

Related Articles

Back to top button