मनोरंजन

फर्स्ट वीकेंड ‘मैदान’ ने कमाए 31.86 करोड़: BMCM का कलेक्शन 3 गुना ज्यादा

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने फर्स्ट वीकेंड पर ग्लोबली 96 करोड़ 18 लाख रुपए का कलेक्शन किया है.

फिल्म ने चौथे दिन यानी रविवार को राष्ट्र भर में 9.05 करोड़ रुपए कमाए. इसके साथ ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इसने 4 दिनों में 40 करोड़ 80 लाख रुपए का बिजनेस कर लिया है.

11 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज हुई इस फिल्म में अक्षय और टाइगर के अतिरिक्त पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ जैसे कलाकार भी नजर आ रहे हैं.

साउथ में नहीं कर पाई कमाई
इंडियन बॉक्स ऑफिस पर BMCM ने हिंदी में भले ही 40 करोड़ 37 लाख रुपए कमाए हों पर साउथ में इस फिल्म का प्रदर्शन बहुत खराब रहा. 4 दिनों में इसके तमिल वर्जन ने 23 लाख, तेलुगु वर्जन ने 18 लाख और मलयालम और कन्नड़ वर्जन ने 1-1 लाख रुपए कमाए हैं.

‘मैदान’ ने रविवार को कमाए 6.52 करोड़
वहीं रविवार को अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 6 करोड़ 52 लाख रुपए का कलेक्शन किया. इसके साथ ही फर्स्ट वीकेंड इस फिल्म का भारतीय BO कलेक्शन 22 करोड़ 22 लाख रुपए हो गया है.

कोलकाता में मिली सबसे अधिक ऑक्यूपेंसी
रविवार को फिल्म की ओवरऑल हिंदी ऑक्यूपेंसी 22.87% रही. इसे सबसे अधिक 40% ऑक्यूपेंसी कोलकाता के 200 शोज से मिली. वहीं दिल्ली में इसके सबसे अधिक 758 शोज किए जा रहे हैं. यहां फिल्म की ऑक्यूपेंसी 20% ही रही.

शनिवार को फिल्म ने की थी शुक्रवार से दोगुना कमाई
इससे पहले फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को मात्र 2 करोड़ 80 लाख रुपए का कलेक्शन किया था. वहीं शनिवार को इसने 5 करोड़ 65 लाख रुपए कमाए. इस हिसाब से देखा जाए तो शनिवार को ‘मैदान’ के कलेक्शन में 100% की उछाल आई थी.

Related Articles

Back to top button