मनोरंजन

प्रीति जिंटा ने लाहौर 1947 के शूटिंग सेट से शेयर की BTS तस्वीरें

Film Lahore 1947 : आमिर खान प्रोडक्शन्स की मचअवेटेड फिल्म ‘लाहौर 1947’ का बेसब्री से प्रतीक्षा किया जा रहा है. यह इसलिए भी बड़ी बात है क्योंकि इसमें पहली बार सनी देओल, राजकुमार संतोषी और आमिर खान जैसे तीन बड़े और बहुत प्रसिद्ध नाम एक साथ नजर आ रहे हैं.

 

वहीं ‘लाहौर1947’ मे एक बार फिर सनी देओल और प्रीति जिंटा की जोड़ी साथ नजर आएंगी. इस फिल्म से प्रीति जिंटा बड़े पर्दे पर कमबैक भी करने जा रही हैं. अदाकारा ने फिल्म की शूटिंग भी प्रारम्भ कर दी है. हाल ही में प्रीति जिंटा ने फिल्म के सेट से कुछ बिहाइंड द सीन फोटोज़ फैंस के बीच शेयर की हैं.

प्रीति जिंटा ने अपने सोशल मीडिया पर ‘लाहौर 1947’ की शूटिंग के दौरान की कुछ बेहतरीन फोटोज़ पोस्ट की हैं. इनमें से एक क्लैपबोर्ड की तस्वीर है, साथ ही दूसरी तस्वीरों में प्रीति की राजकुमार संतोषी और एक दूसरे क्रू मेंबर के साथ सेल्फी में देख सकते हैं.

सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के लिए तैयार प्रीति जिंटा के चेहरे पर आप उत्साह देख सकते हैं. खास कर के इस मेगा प्रोजेक्ट के साथ, जिसे देखने के लिए सभी उत्साहित हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने कैप्शन में लिखा, ‘लाहौर 1947 के सेट पर. #newmovie #shoot #ting’

‘लाहौर 1947’ को आमिर खान अपनी कंपनी आमिर खान प्रोडक्शंस के ज़रिए प्रोड्यूस करेंगे. जबकि इसे डायरेक्ट अनुभवी डायरेक्टर राजकुमार संतोषी करने वाले हैं. इस मच अवेटेड फिल्म में सनी देओल और प्रीति ज़िंटा लीड रोल में देखे जाएंगे.

<!–googletag.cmd.push(function() {googletag.defineOutOfPageSlot(‘/1031084/Webdunia_Innovations_OOP’, ‘div-gpt-ad-1536932236416-0’)addService(googletag.pubads());});–><!–

googletag.cmd.push(function() { googletag.display(‘div-gpt-ad-1536932236416-0’); });

–>

Related Articles

Back to top button