मनोरंजन

पोस्टपोन हुई फिल्म बड़े मियां छोटे मियां: अब इस दिन होगी रिलीज

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां 10 अप्रैल को रिलीज की जाने वाली थी, जिसका सीधा बॉक्स ऑफिस क्लैश अजय देवगन की फिल्म मैदान से होने वाला था. हालांकि अब रिपोर्ट की मानें तो दोनों ही फिल्में पोस्टपोन होकर 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली हैं.

हाल ही में आई बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की रिपोर्ट के मुताबिक बड़े मियां छोटे मियां को 10 अप्रैल की बजाए 11 अप्रैल को ईद के दिन रिलीज किया जाएगा. साथ ही इस फिल्म का रन टाइम भी कम कर दिया गया है. पहले ये फिल्म 2 घंटे 36 मिनट की होने वाली थी, लेकिन अब रन टाइम में 7-8 मिनट कम किए जा रहे हैं.

इंडस्ट्री ट्रैकर वेबसाइट  के अनुसार बड़े मियां छोटे मियां फिल्म की अब तक एडवांस बुकिंग में 9 हजार टिकट बुक हो चुकी हैं, जिससे 30 लाख रुपए के कलेक्शन का अनुमान है. इस फिल्म के हिंदुस्तान में 3 हजार शोज रखे गए हैं. वहीं दूसरी तरफ मैदान की अब तक 2700 शोज के लिए 6 हजार टिकट बिक चुकी हैं, जिससे फिल्म की 20 लाख रुपए कमाई हो सकती है.

फिल्म मैदान को अमित शर्मा ने डायरेक्ट किया है.

ईद के दिन रिलीज करने के लिए हुआ बदलाव

बॉलीवुड बवाल की रिपोर्ट के अनसुार अब ये दोनों ही फिल्में तय तारीख से एक दिन बाद 11 अप्रैल को रिलीज की जाएंगी. जो भी लोग फिल्म की 10 अप्रैल की टिकट्स बुक कर चुके हैं, उनके लिए 10 अप्रैल को पेड प्रीव्यू रहेगा.

रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने ये निर्णय ईद के मद्देनजर किया है. हालांकि अब तक दोनों फिल्मों के मेकर्स की तरफ से डेट्स बदलने पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

350 करोड़ के बजट में तैयार हुई है फिल्म बड़े मियां छोटे मियां

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को 350 करोड़ रुपए के बड़े बजट में तैयार किया गया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, अलाया फर्नीचरवाला और सोनाक्षी सिन्हा अहम किरदारों में हैं.

बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है मैदान

अजय देवगन की फिल्म मैदान, फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की जीवन पर आधारित एक बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म है. सैयद अब्दुल रहीम 1952-62 तक भारतीय फुटबॉल टीम के कोच रहे थे.

Related Articles

Back to top button