मनोरंजन

पुष्पा 2 मेकर्स ने की फिल्म के पहले सिंगल रिलीज की घोषणा

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ लेकर आ रहे हैं. फिल्म की घोषणा के बाद से ही फैंस के बीच इसे लेकर उत्साह बना हुआ है. हाल ही में पुष्पा की एक झलक भी दिखाई गई, जिसके बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल दोगुना हो गया है.

मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ के पहले सिंगल की घोषणा की
अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने पुष्पा की एक झलक दिखाई जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. इसी बीच मेकर्स ने फिल्म के पहले सिंगल की रिलीज की भी घोषणा कर दी है मेकर्स ने पुष्पा का एक पोस्टर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है इस पोस्ट के साथ मेकर्स ने घोषणा किया है कि फिल्म का पहला सिंगल 1 मई को रिलीज किया जाएगा इस पोस्ट में अल्लू अर्जुन अपने धाकड़ अंदाज में नजर आ रहे हैं पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है- पुष्पा 2: द रूल का पहला सिंगल आज शाम 5:04 बजे तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और बंगाली में रिलीज होगा.


पोस्टर में अल्लू अर्जुन का डैशिंग अवतार नजर आ रहा है

मेकर्स के इस घोषणा के बाद लोगों के बीच दीवानगी दोगुनी हो गई है पोस्टर में अपने ट्रेडमार्क रवैये के साथ प्रभावशाली सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का मनमोहक अवतार सुन्दर है. इस समाचार के साथ, निर्माताओं ने बंगाली में फिल्म की रिलीज की भी पुष्टि की, जिससे यह क्षेत्रीय भाषा में रिलीज होने वाली पहली अखिल भारतीय फिल्म बन गई.

इस दिन रिलीज होगी ‘पुष्पा 2’
‘पुष्पा 2: द रूल’ 15 अगस्त, 2024 को पूरे विश्व के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है और मैथरी मूवी द्वारा निर्मित किया गया है. फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना मुख्य किरदार में हैं. इसके अतिरिक्त फिल्म में फहाद फासिल भी अहम किरदार में नजर आएंगे अब दर्शकों को बस फिल्म की रिलीज का प्रतीक्षा है.

 

Related Articles

Back to top button