मनोरंजन

पाकिस्तान की इस हसीना ने Mahesh Bhatt पर लगाए अबतक के सबसे संगीन इलजाम

महेश भट्ट उन फिल्ममेकर्स में से एक हैं जो किसी न किसी वजह से विवादों में घिरे रहते हैं. उन पर एक बार नहीं बल्कि कई बार यौन उत्पीड़न का इल्जाम लगा है. कई अभिनेत्रियों ने महेश पर यौन उत्पीड़न का इल्जाम लगाया है. इस लिस्ट में पाकिस्तानी अदाकारा मीरा का नाम भी शामिल है, जिन्होंने फिल्म मेकर पर गंभीर इल्जाम लगाए थे और बोला था कि उन्होंने उनका यौन उत्पीड़न किया है आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

एक निष्ठावान रिश्ता होना चाहिए
ये वर्ष 2005 था जब पाकिस्तानी अदाकारा मीरा मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने आई थीं. उस समय महेश भट्ट ने ही उन्हें अपनी फिल्म नजर के लिए साइन करने के लिए बोला था. आरंभ में कुछ समय तक सब कुछ ठीक था, लेकिन बाद में सब कुछ बदल गया अदाकारा ने कहा कि वह कहते थे कि तुम मेरी बेटी पूजा भट्ट जैसी हो. लेकिन अकेले में वो कहता था आई लव यू अदाकारा ने बोला कि रिश्ता कोई भी हो, उसमें ईमानदारी होनी चाहिए.

मुझे किसी के साथ काम नहीं करने दिया
एक्ट्रेस ने ये भी बोला कि महेश भट्ट उनके प्रति इतने सीरियस थे कि वो उन्हें किसी दूसरे फिल्म मेकर से मिलने भी नहीं देते थे अदाकारा ने बोला कि न तो उन्होंने उन्हें किसी और से मिलने दिया और न ही दूसरे फिल्ममेकर्स के साथ काम करने दिया महेश ने मीरा पर इतना दबाव डाला कि वह परेशान हो गई. आपको बता दें कि पाकिस्तानी अदाकारा मीरा बहुत बोल्ड थीं. उन्हें फिल्मों में इंटीमेट सीन देने में कोई झिझक नहीं होती थी. ऐसे में महेश उनकी बोल्डनेस का लाभ केवल अपनी फिल्मों में उठाना चाहते थे.इतना ही नहीं वह उसका पर्सनल उत्पीड़न भी करता था अदाकारा ने बोला कि एक बार तो उन्होंने मुझे थप्पड़ भी मार दिया था. इतना ही नहीं वह शारीरिक यातनाएं भी देता था. जब अदाकारा को लगा कि मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री में उनका कुछ नहीं हो सकता तो वह अपने राष्ट्र पाक लौट गईं. अब बात करें महेश भट्ट की तो उन्होंने इन आरोपों से साफ इनकार किया था. फिल्म निर्माता ने बोला कि हाथी के दांत खाने के और होते हैं और दिखाने के और होते हैं. मैं तू-तू मैं-मैं नहीं करना चाहता.

Related Articles

Back to top button