मनोरंजन

पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग सुहानी शाम में मस्ती करते दिखे बादशाह

रैपर और मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री सिंगर बादशाह को दुबई में पाकिस्तानी अदाकारा हनिया आमिर के साथ डेटिंग रूमर्स के बीच एक बार फिर से देखा गया. बादशाह और हनिया आमिर लोगों के बीच एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं. पाकिस्तानी अदाकारा हनिया आमिर ने दोनों की फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है. इतना ही नहीं उनकी मुलाकात की झलकियां उनके फैंस के बीच चर्चा में बनी हुई है. वहीं इन फोटोज और वीडियो में पाकिस्तानी अदाकारा ने बादशाह संग की गई मस्ती की झलक दिखाई है.

https://www.instagram.com/reel/C6BvaCnt5Jp/?utm_source=ig_web_copy_link

पाकिस्तानी अदाकारा संग मस्ती करते दिखे बादशाह

अनजान लोगों को बता दें कि पाकिस्तानी अदाकारा हनिया और हिंदुस्तान के प्रसिद्ध सिंगर बादशाह दिसंबर 2023 में दुबई में एक-दूसरे से मिले थे, जिसके बाद अदाकारा ने नाइट आउट की फोटोज़ शेयर की थीं. इन फोटोज के वायरल होने के बाद से ही उनके डेटिंग की अफवाहें सामने आने लगी थी. हालांकि, बादशाह ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया था. अब डेटिंग रूमर्स के बीच एक बार फिर हनिया आमिर और बादशाह को दुबई में एक साथ में नाइट आउटिंग करते देखा गया, जिसकी फोटोज़ और वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें दोनों को खूब धमाल करते देखा जा सकता है.

बादशाह ने हनिया संग गाया गाना

पाकिस्तानी ड्रामा ‘मेरे हमसफर’ अदाकारा हनिया ने बादशाह संग एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें दोनों को बादशाह का ही एक गाना गाते दिखा जा सकता है. अदाकारा वीडियो में कहती सुनाई दे रही हैं कि ‘मैं सिंगर बादशाह के कॉन्सर्ट में आई हूं.‘ वहीं दोनों गाना गाते हैं, लेकिन सिंगर बिल्कुल से स्वयं के गाने की लाइन भूल जाते हैं तो अदाकारा उन्हें मजाक में कहती है कि आप अपना ही गाना भूल गए. हनिया ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘कॉन्सर्ट का समय.‘ साथ ही दोनों ने पोज देते हुए भी कुछ फोटोज़ भी शेयर की है.

शाहरुख खान की फैन है ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस

पाकिस्तानी अदाकारा हनिया ने 2016 में कॉमेडी फिल्म ‘जनान’ से एक्टिंग की आरंभ की. बाद में, उन्होंने ‘ना मालूम अफराद 2’ और ‘परवाज है जुनून’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. वह मुम्बई फिल्म इंडस्ट्री सुपरस्टार शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन भी हैं और वह अक्सर किंग खान के गानों पर थिरकते हुए और हुक स्टेप्स करते हुए दिखती हैं.

Related Articles

Back to top button